IPL 2022 में अब तक इस खिलाड़ी का चला है बल्ला, भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने किया सपोर्ट, फिनिशर की भूमिका निभाते दिख सकते हैं बड़े टूर्नामेंट में

0
282
ravi shastri
ravi shastri

IPL 2022 का आगाज हो चुका है और सभी भारतीय खिलाड़ी आगामी टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए अपना प्रदर्शन कर रहे है। सभी खिलाड़ी जानते है कि अगर वो इस लीग में छाप छोड़ने में कामयाब रहे तो अक्टूबर में होने वाली टी20 वर्ल्ड कप टीम में वह अपनी जगह बना सकते हैं। इस रेस में भारतीय युवा खिलाड़ियों के साथ कुछ अनुभवी खिलाड़ी भी शामिल हैं। ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने दिनेश कार्तिक का समर्थन किया है और कहा कि धोनी अब टीम का हिस्सा नहीं है ऐसें में भारत को एक अच्छे फिनिशर की जरूरत होगी।

IPL 2022 का सीजन अभी तक अच्छा गुजरा है

IPL 2022

दिनेश कार्तिन आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा हैं और वह इस सीजन में आरसीबी के लिए फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं। कार्तिक ने अभी तक खेले गए तीन मैचों में 204.5 के स्ट्राइक रेट से 44 गेंदों में 90 रन बनाए हैं। पहले मैच में उन्होंने में 14 गेंदों में 32, दूसरे मैच में 7 गेंदों पर 14 रन और तीसरे मैच में 23 गेंदों पर 44 रन की पारी खेली थी। राजस्थान के खिलाफ आखिरी मैच में उनके यह रन तब निकले जब टॉप ऑर्डर धराशायी हो गया था।

RAVI SHASTRI AND KARTIK

कार्तिक के बारे में बात करते हुए रवि शास्त्री ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से कहा कि जिस मात्रा में इस समय क्रिकेट खेला जा रहा है उससे खिलाड़ियों का चोटिल होना आम है। अगर आपका अच्छा आईपीएल सीजन रहता है जो मुझे लगता है कि रहेगा तो इनके लिए सोचना सही है। उनका सीजन का आगाज शानदार रहा है और अगर वह इस सीजन में धमाल मचाते हैं तो जरूर वह टीम में होंगे। उनके पास अनुभव के साथ सभी तरह के शॉट है।

टीम में धोनी नहीं है तो आपको एक फिनिशर की भी जरूरत होगी। मगर आपको देखना होगा कि आप कितने विकेट कीपर लेकर जा रहे हैं। टीम में पहले से ईशान किशन और ऋषभ पंत है और अब कार्तिक। अगर कोई कोई चोटिल होता है तो कार्तिक वैसे ही टीम में जगह बना लेंगे।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here