IPL 2022: Gujarat Titans ने जीता टॉस, जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी गुजरात टाइटंस की टीम

0
305

IPL 2022 का 16वां मुकाबला Punjab Kings और Gujarat Titans के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। यह मुकाबला ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। गुजरात टाइटंस की टीम अभी तक इस टूर्नामेंट में एक भी मुकाबला नहीं हारी है। वहीं पंजाब किंग्स ने 3 मुकाबले मे दो में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। आज दोनों टीमें जीत के इरादे से उतरेगी।

IPL 2022

गुजरात टाइटंस ने अब तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में जीत हासिल की है। इस मैच में भी गुजरात को वहीं प्रदर्शन की उम्मीद होगी जिससे टीम को जीत मिले। गुजरात टाइटंस ने दो बदलाव किए है। वहीं पंजाब ने एक बदलाव किए हैं। गुजरात के लिए साई सुदर्शन और दर्शन नालकंडे डेब्यू करेंगे। वहीं जॉनी बेयरस्टो को पंजाब की टीम में जगह मिली है।

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों प्लेइंग इलेवन

पंजाब किंग्स: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, जॉनी बेयरस्टो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), राहुल तेवतिया, राशिद खान, दर्शन नालकंडे, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here