IPL 2022 की चैंपियन Gujarat Titans करेगी रोड शो, जीत का जश्न मनाने अहमदाबाद की सड़कों पर उतरेगी गुजरात की टीम

IPL 2022 की खिताब जीतने वाली Gujarat Titans अपनी जीत का जश्न सोमवार को अहमदाबाद में रोड शो के जरिए मनाएगी।

0
372

IPL 2022 की खिताब जीतने वाली Gujarat Titans अपनी जीत का जश्न सोमवार को अहमदाबाद में रोड शो के जरिए मनाएगी। ट्रॉफी के साथ टीम ने बस टूर का प्लान किया है और वह अपने फैंस को शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। गुजरात ने राजस्थान को 7 विकेट से हराकर अपने डेब्यू सीजन नें खिताब जीता। इस मुकाबले में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने हरफनमौला खेल दिखाया। हार्दिक को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Gujarat Titans के फ्रेंचाइजी ने ट्वीट करके दी जानकारी

गुजरात टाइटंस ने अपने इस रोड शो की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी। वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर की मानें तो यह रोड शो उस्मानपुरा रिवरफ्रंट से शुरू होगा और विश्वकुंज रिवरफ्रंट पर खत्म होगा।

गुजरात ने रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से शिकस्त देकर आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। इसके साथ ही हार्दिक पांड्या आईपीएल इतिहास के तीसरे ऐसे कप्तान बन गए हैं, जिन्होंने बतौर कप्तान अपने डेब्यू सीजन में ही आईपीएल खिताब जीता है। उनसे पहले शेन वॉर्न और रोहित शर्मा यह कमाल कर चुके हैं। गुजरात के खिताब जीतते ही पांच साल बाद आईपीएल को नया चैंपियन मिल गया है।

Gujarat Titans

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने 20 ओवर में 9 विकेट पर केवल 130 रन का स्कोर बनाया, जिसे गुजरात ने 11 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। गुजरात के लिए कप्तान हार्दिक ने 34 और शुभमन गिल ने नाबाद 45 रन बनाए। राजस्थान का इस हार के साथ 14 साल के अंतराल के बाद खिताब जीतने का सपना टूट गया। 

संबंधित खबरें:

Gujarat Titans ने जीता IPL 2022 का खिताब, 5 साल बाद आईपीएल को मिला नया चैंपियन

IPL 2022 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखें Full List of Award Winners के नाम

IPL 2022 में युजवेंद्र चहल ने रचा इतिहास, हार्दिक पांड्या का विकेट लेकर एक सीजन में सर्वाधिक विकेट लेने वाले स्पिनर बने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here