Moose Wala Murder Case: मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस का एक्शन, उत्तराखंड से किया 6 लोगों को गिरफ्तार

Moose Wala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस फुल एक्शन में है। मौजूदा जानकारी के मुताबिक पंजाब पुलिस ने इस मामले में देहरादन से 6 लोगों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है। इन 6 लोगों को पुलिस अपने साथ पंजाब ले जाने के लिए रवाना हो चुकी है।

0
290
Sidhu Moose Wala Murder
Sidhu Moose Wala Murder: लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली कोर्ट से सुरक्षा की मांग वाली याचिका को लिया वापस

Moose Wala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस फुल एक्शन में है। मौजूदा जानकारी के मुताबिक पंजाब पुलिस ने इस मामले में देहरादून से 6 लोगों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है। इन 6 लोगों को पुलिस अपने साथ पंजाब ले जाने के लिए रवाना हो चुकी है। जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं।

Moose Wala Murder Case: मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस का एक्शन, उत्तराखंड से किया 6 लोगों को गिरफ्तार
Singer Sidhu Moose Wala

इन गैंगस्टर्स को पंजाब पुलिस ने उत्तराखंड एसटीएफ की मदद से पकड़ा है। पुलिस को शक है कि इन में से ही कोई एक मूसेवाला की हत्या में शमिल था।

Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला के पोस्टमार्टम के लिए परिजन हुए राजी

सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम थोड़ी देर में मानसा के सिविल अस्पताल में किया जाएगा। पोस्टमार्टम कराने के लिए मूसेवाला के परिजन राजी हो गए हैं। बताया जा रहा है कि परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं। इससे पहले मूसेवाला के परिजन ने पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी नहीं थे।

सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम पांच सदस्यों का बोर्ड करेगा। बोर्ड में फरीदकोट मेडिकल कॉलेज और राजिंद्र मेडिकल कॉलेज पटियाला से एक- एक फोरेंसिक एक्सपर्ट रहेंगे। इसके अलावा तीन डॉक्टर्स भी होंगे बोर्ड में शामिल। फिलहाल अभी पोस्टमार्टम शुरू नहीं हुआ है।

Moose Wala Murder Case: पुलिस CCTV फुटेज की कर रही जांच

Moose Wala Murder Case: मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस का एक्शन, उत्तराखंड से किया 6 लोगों को गिरफ्तार
Singer Sidhu Moose Wala

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही पंजाब पुलिस मनसा के कैंचिया इलाके में मनसुख वैष्णो ढाबे पर पहुंची। ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई। पंजाब पुलिस सीसीटीवी को साथ लेकर गई है। पुलिस को ऐसा शक है कि हमलावर इस ढाबे पर खाना खाने के लिए रुके थे, हालांकि सीसीटीवी के दिख रहे लड़के हमलावर ही हैं या नहीं इसकी अभी जांच होनी बाकी है। सीसीटीवी 29 मई की सुबह 10 बजकर 25 मिनट का है।

सोमवार दोपहर बाद पंजाब पुलिस एक बार फिर ढाबे का सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाने के दौरान पंजाब पुलिस की टेक्निकल टीम भी मौजूद है। बताया जा रहा है कि ढाबे पर 29 मई को एक्टिव सभी मोबाइल फोन का डंप डेटा निकाला जाएगा।

संबंधित खबरें :

पंजाबी गायक Sidhu Moose Wala की गोली मारकर हत्या, मान सरकार ने शनिवार को घटाई थी सुरक्षा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here