IPL 2022 को लेकर MS Dhoni ने कहा, ‘अभी कुछ सोचा नहीं हूं’, बताया- कहां खेलेंगे अपना आखिरी मैच

0
261
MS DHONI
MS DHONI

Chennai Super Kings के कप्तान MS Dhoni ने IPL 2022 को लेकर बड़ा बयान दिया है। ‘द चैंपियंस कॉल’ द्वारा कार्यक्रम में संन्यास के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं अभी इसके बारे में नहीं सोच रहा हूं। अभी आईपीएल में बहुत समय हैं। आईपीएल 2022 की शुरुआत अप्रैल में होगी।

उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने हमेशा अपने क्रिकेट के लिए योजना बनाई है। मैंने अपना आखिरी घरेलू मैच और आखिरी वनडे दोनों रांची में खेले थे। उम्मीद है मेरा आखिरी टी-20 मैच चेन्नई में होगा, चाहे वह अगले साल हो या आने वाले पांच सालों में।’

एमएस धोनी ने चेन्नई के फैंस की भी सराहना की

एमएस धोनी ने चेपॉक में प्रशंसकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे अच्छे क्रिकेट की सराहना करते हैं चाहे खिलाड़ी अपनी टीम का हो या विपक्षी। धोनी ने आगे कहा, चेपॉक में हमने जो भी मैच खेला, प्रशंसकों ने आकर अच्छे क्रिकेट का समर्थन किया। बहुत बार, आपकी मानसिकता होती है कि आप चाहते हैं कि आपकी टीम अच्छा प्रदर्शन करे लेकिन आप नहीं चाहते कि दूसरी टीम अच्छा न करे – चेन्नई के साथ ऐसा नहीं था। मुझे लगता है कि सचिन पाजी जब भी मैदान पर जाते थे, तब भी उन्हें मैदान में सबसे अच्छे ओवेशन में से एक मिला, यहां तक कि जब वे मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे।

2021 फाइनल के बाद धोनी का मजेदार जवाब

चेन्नई और कोलकाता के बीच खेले गए 2021 फाइनल के बाद धोनी से जब पूछा गया था कि आप अपने पीछे एक विरासत छोड़कर जा रहे हैं। इस पर धोनी ने मजेदार जवाब दिया था। धोनी ने कहा था कि उन्होंने अब तक IPL छोड़ा नहीं है। उनके जवाब से यह बात तो कंफर्म हो गई थी कि वो IPL 2022 का हिस्सा जरूर होंगे।

यह भी पढ़ें : INDvNZ: दूसरे टी20 मुकाबले में Harshal Patel बने मैन ऑफ द मैच, डेब्यू मैच में बनाई खास लिस्ट में जगह

INDvNZ: Rohit Sharma के सामने नतमस्तक हुआ फैन, देखें हिटमैन के जबरा फैन का Video

INDvNZ: तीसरे टी20 मुकाबले में नहीं होंगे ज्यादा बदलाव, Rohit Sharma ने दिया संकेत

https://youtu.be/JKlZ_BnbDdQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here