England के पूर्व क्रिकेटर और कोच Graham Thorpe हुए बीमार, अस्पताल में करवाया गया भर्ती

0
122

England के पूर्व क्रिकेटर और कोच Graham Thorpe की ताबियत खराब हो गई हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्राहम थोर्प के परिवार ने इसकी पुष्टि की है। थोर्प ने जनवरी में एशेज सीरीज में इंग्लैंड की हार के बाद कोचिंग स्टाफ में अपनी भूमिका छोड़ दी थी और इसके बाद उन्होंने अफगानिस्तान की टीम में हेड कोच के रूप में जुड़ गए।

England के कोच और क्रिकेटर हुए बीमार

थोर्प के परिवार के आग्रह पर पेशेवर क्रिकेटर्स संघ द्वारा जारी बयान के अनुसार, ग्राहम थोर्प हाल में गंभीर रूप से बीमार हो गए और अभी हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि वह कब तक ठीक होंगे इसे लेकर अभी स्थिति साफ नहीं है और इस समय में उनके और उनके परिवार की निजता का ध्यान रखने की अपील करते हैं। हमारी प्रार्थना ग्राहम और उनके परिवार के साथ है।

England

थोर्प ने इंग्लैंड के लिए 100 टेस्ट में 16 शतक जड़े और 2005 में उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कहा। उन्होंने अपने कोचिंग करियर की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया में की और फिर बल्लेबाजी कोच के रूप में इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम से जुड़े। ट्रेवर बेलिस और क्रिस सिल्वरवुड के मार्गदर्शन में वह इंग्लैंड की राष्ट्रीय पुरुष टीम के सहायक कोच थे।

संबंधित खबरें:

India और England का पांचवां टेस्ट नए कप्तानों के साथ होगा खत्म, क्रिकेट के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा

England टेस्ट टीम की कप्तानी जो रूट ने छोड़ी, तीन दिग्गज हैं कप्तान बनने की रेस में

England Cricket Team में अब टेस्ट और लिमिटेड ओवर में दिखेंगे अलग-अलग कोच, तलाश में जुटे ईसीबी के मैनेजिंग डायरेक्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here