IND vs SA 1st Test Day 2 : केएल राहुल ने शतक के जवाब में डीन एल्गर ने जड़ा शतक, साउथ अफ्रीकी टीम मजबूत स्थिति में…

0
52

IND vs SA 1st Test Day 2 : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 2 मैच की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला सेंचुरियन के मैदान पर खेल जा रहा है। जहां आज भारतीय टीम ने अपनी इनिंग के दौरान स्कोर बोर्ड पर 245 रन लगाए, जिसमें केएल राहुल के बल्ले से एक शतक भी आया। वहीं टी-ब्रेक तक साउथ अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर ने भी नाबाद रहते हुए शतक जड़ दिया। वहीं अगर गेंदबाजों की बात करें तो कगिसो रबाडा ने अपनी स्पेल में 5 विकेट झटके और नांद्रे बर्गर ने भी अफ्रीका की ओर से कुल 3 विकेट लिए। भारतीय गेंदबाज दूसरे सेशन में काफी महेंगे साबित हुए। टी ब्रेक तक जसप्रीत बुमराह के खाते में 2 तो मोहम्मद सिराज को 1 विकेट नसीब हुई।

डीन एल्गर का 14 वां टेस्ट शतक

साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज डीन एल्गर ने आज दूसरे सेशन के अंत तक एक शानदार शतक जड़ दिया। टी ब्रेक तक एल्गर ने नाबाद रहते हुए 115 बनाए। जिसकी बदौलत साउथ अफ्रीकी टीम की स्थिति मजबूत हो गई है। एल्गर के अलावा, टोनी डी ज़ोरज़ी के बल्ले से 28 रन आए, जिसके बाद वे आउट हो गए। सलामी बल्लेबाज एडेन मार्करम केवल 5 और डेविड बेन्डीनघम 2 रन बनाकर आउट हुए।

IND vs SA 1st Test Day 2 :साउथ अफ्रीका की शानदार गेंदबाजी

साउथ अफ्रीका टीम की ओर से सबसे अधिक विकेट  तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने लिए। नांद्रे बर्गर ने भी अफ्रीका की ओर से कुल 3 विकेट लिए, वहीं मार्को यानसेन और गेराल्ड कोएत्ज़ी को भी 1-1 विकेट मिला।

केएल राहुल का 8 वां टेस्ट शतक

भारत को एक सम्मानित स्कोर तक पहुंचाने का पूरा श्रेय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को जाता है। केएल ने 137 गेंद पर 101 रन की शतकीय पारी खेली।  

यह भी पढ़ें:

KL Rahul Century : केएल राहुल को खूब भाते हैं ओवरसीज मैदान, 8 में से 7 शतक विदेशी जमीन पर; यहां देखें उनके टेस्ट आंकड़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here