IPL 2022: Gujarat Titans टॉस जीतकर पहले करेगी बल्लेबाजी, प्लेऑफ में क्वालिफाई करने को उतरेगी दोनों टीम

0
195

IPL 2022 का 57वां मुकाबला Lucknow Super Giants और Gujarat Titans के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला महाराष्ट्र के पुणे क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शाम 7.30 बजे शुरू होगा। गुजरात टाइंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। गुजरात ने इस मैच में तीन बदलाव किए। वहीं लखनऊ की टीम ने एक बदलाव किया है।

गुजरात की टीम में मैथ्यू वेड की वापसी हुई है, जो लॉकी फर्ग्यूसन की जगह खेलेंगे, जबकि साई किशोर को साई सुदर्शन की जगह मौका मिला है। वहीं, यश दयाल को प्रदीप सांगवान की जगह प्लेइंग इलेवन में एंट्री मिली है। वहीं, लखनऊ ने रवि बिश्नोई की जगह करण शर्मा को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है।

IPL 2022

दोनों टीमें आज का मुकाबला जीतकर आधिकारिक रूप से प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर जाएगी। लखनऊ और गुजरात की टीम पहली बार इस आईपीएल में शामिल हुई है और अपने पहले ही सीजन में दोनों टीमें प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के स्थिति में है। लखनऊ अंक तालिका में पहले पायदान पर है। वहीं गुजरात की टीम दूसरे पायदान पर हैं।

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाले गुजरात को पिछले सप्ताह पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस से हार मिली थी। दूसरी तरफ लखनऊ ने अपने पिछले चार मैच जीते हैं। इनमें कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ पिछले मैच में 75 रन की जीत भी शामिल है जिससे लखनऊ की टीम बढ़े मनोबल के साथ मैदान पर उतरेगी। 

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्तान), साई किशोर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी।

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, जेसन होल्डर, दुष्मंथा चमीरा, करण शर्मा, अवेश खान, मोहसिन खान।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here