Syed Mushtaq Ali Trophy शुरू होने से पहले Mumbai के चार खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

0
180
mumbai cricket
mumbai cricket

Syed Mushtaq Ali Trophy शुरू होने से पहले इसपर कोरोना साया पड़ने लगा है। Mumbai की सीनियर टीम के कई सदस्य कोरोना के चपेट में आ गए। टूर्नामेंट अभी शुरू भी नहीं हुआ है कि चार खिलाड़ी पहले ही संक्रमित हो गए। चारों खिलाड़ी को अलग कर दिया गया है। अब वे टूर्नामेंट में भाग नहीं लेंगे।

मुंबई एयरपोर्ट पर सरफराज खान, प्रशांत सोलंकी, शम्स मुलानी और साईराज पाटिल को कोविड पॉजिटिव पाया गया। चारों को घर भेज दिया गया और सात दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रहने को कहा गया। मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के अधिकारियों ने कहा है कि इन खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के रूप में जल्दी ही खिलाड़ी भेजे जाएँगे।

T20 World Cup: Pakistan के खिलाफ New Zealand के Devon Conway ने हवा में उड़कर पकड़ा शानदार कैच, देखें VIDEO

गुवाहाटी जा रही थी मुंबई की टीम

अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली टीम आज 27 अक्टूबर को गुवाहाटी जा रही थी, तब चार खिलाड़ी मुंबई एयरपोर्ट पर संक्रमित पाए गए। मुंबई को एलीट बी ग्रुप में कर्नाटक, बंगाल, बड़ौदा, छत्तीसगढ़ और सर्विसेज के साथ रखा गया है। इस घटना ने एमसीए में आक्रोश पैदा कर दिया है जो पहले से ही आंतरिक कलह में फंस गया है। बायो बबल सुरक्षा मानकों पर सवाल उठाए गए हैं जहां खिलाड़ी अभ्यास कर रहे हैं। हाल ही में शहर के कमांडो ट्रेनिंग सेंटर में खिलाड़ियों को क्यों ले जाया गया, इस पर भी विचार सामने आए हैं।

मुंबई क्रिकेट संघ के अधिकारियों का कहना है कि यही समय की सच्चाई है। सर्वोत्तम संभव उपाय करने के बाद भी हम कोविड से नहीं बच सकते। अनिवार्य आरटी-पीसीआर परीक्षण एक दिन पहले किया गया था और खिलाड़ियों से कहा गया था कि यदि उनमें से कोई भी सकारात्मक है तो वे हवाई अड्डे पर न जाएं। लेकिन वे फिर भी गए। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें एयरपोर्ट से वापस भेज दिया गया। इस बारे में चयनकर्ताओं को बता दिया गया है और जल्दी ही रिप्लेसमेंट के तौर पर आने वाले खिलाड़ियों का ऐलान किया जाएगा।

मुंबई की पूरी टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), पृथ्वी शॉ (उप-कप्तान), आदित्य तारे, शिवम दुबे, तुषार देशपांडे, सरफराज खान, प्रशांत सोलंकी, शम्स मुलानी, अथर्व अंकोलेकर, धवल कुलकर्णी, हार्दिक तमोर, मोहित अवस्थी, सिद्धेश लाड, साईराज पाटिल, अमन खान, अरमान जाफर, यशस्वी जायसवाल, तनुश कोटियन, दीपक शेट्टी और रॉयस्टन डियाज।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup : MS Dhoni ने 5 साल पहले बता दिया था कि कभी न कभी यह रिकॉर्ड जरूर टूटेगा, ‘हम कभी तो हारेंगे’

Team India के हेड कोच पद के लिए Rahul Dravid ने किया अप्लाई, फील्डिंग कोच के लिए भी सामने आए नाम

Happy Birthday Irfan Pathan : टेस्ट हैट्रिक से लेकर भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनाने तक, कुछ ऐसा रहा इरफान पठान का सफर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here