BCCI के पूर्व चयनकर्ता ने कहा, Team India के लिए Dhoni से अच्छा कोई और मेंटर नहीं हो सकता

0
283
dhoni and virat

Team India के चयनकर्ता कमेटी के पूर्व चेयरमैन एमएसके प्रसाद ने टी20 विश्वकप में Dhoni और कोहली के रोल को लेकर बड़ी बात कही है। उन्हें लगता है कि टी20 विश्वकप के लिए धोनी को मेंटर चुना जाना टीम को बहुत मजबूती देगा। साथ ही वो कोहली की बहुत सी चीजों में मदद भी कर सकते है और शायद ICC ट्रॉफी जीतने में भी अपना योगदान दे सकते है।

एमएसके प्रसाद ने कहा कि BCCI ने अच्छा काम किया है। मैं सिलेक्टर्स, बीसीसीआई मैनेजमेंट और भारतीय टीम के फैसले का स्वागत करता हूं। धोनी को भारतीय टीम का मेंटर बनाना बढ़िया कदम है।

धोनी ने 200 से ज्यादा IPL मैच खेले हैं। उन्होंने भारत को 2007 और 2011 के वर्ल्ड कप में टीम को जीत दिलाई है। इस वर्ल्ड कप में धोनी का टीम इंडिया को गाइड करना एक शानदार फैसला है। मैं इसका सम्मान करता हूं और इससे बहुत खुश हूं। वे धोनी से बेहतर और कोई मेंटर नहीं चुन सकते थे।

Virat Kohli ने क्याें छोड़ी Royal Challengers Bangalore की कप्तानी, बड़ी वजह आई सामने

एमएसके प्रसाद ने कहा कि धोनी, शास्त्री और विराट कोहली की केमिस्ट्री हमेशा से अच्छी रही है। इन तीनों को मिलकर टी20 विश्वकप में अच्छी रणनीति बनानी होगी। अब इन तीनों के लिए यह एक शानदार टूर्नामेंट होने जा रहा है।

रवि शास्त्री का बतौर कोच ये अंतिम टूर्नामेंट है। वहीं विराट कोहली का टी20 में बतौर कप्तान यह अंतिम टूर्नामेंट है। इसके बाद कोहली टी20 की कप्तानी छोड़ देंगे। धोनी मास्टरमाइंड हैं और वह भारतीय टीम को और मजबूत करेंगे। मेंटर के तौर पर उनके जुड़ने से टीम में वैल्यू बढ़ेगी और कप्तान के तौर पर विराट का हौसला बढ़ेगा।

आईपीएल के बाद भारतीय टीम को विराट कोहली की अगुवाई में टी20 वर्ल्ड कप में भी हिस्सा लेना है। ये भी कप्तान के तौर पर विराट कोहली का आखिरी टी20 वर्ल्ड कप होगा और वो इसमें भी जीत हासिल करना चाहेंगे।

https://youtu.be/wMXBeRdG7Qk

यह भी पढ़ें: Dhoni की धुआंधार पारी के बाद ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब, Chennai Super Kings नौवीं बार फाइनल में

IPL 2021 के एलिमिनेटर में Royal Challengers Bangalore का सामना Kolkata Knight Riders, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here