Shahabuddin के बेटे की 13 अक्टूबर को होगी शादी, जानें क्या करती है Osama की होने वाली पत्नी आयशा

0
868
Shahabuddin's son will get married on October 13

कुछ महीने पहले ऐसी खबर आई थी कि बिहार के सीवान (Siwan) के दिवंगत पूर्व सांसद और बाहुबली शहाबुद्दीन (Shahabuddin) के इकलौते बेटे Osama की शादी तय हो गई है। उस खबर के अनुसार ओसामा की शादी सीवान के जीरादेई के चांद पाली की रहने वाली आयशा (Ayesha) से तय हुई थी। AMU से MBBS की पढ़ाई करने वाली आयशा और शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा का निकाह 13 अक्‍टूबर को होगा।  

मरने से पहले शहाबुद्दीन ने बहु चुनी थी

सीवान के दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने मरने से पहले ही पुत्र ओसामा शहाब के लिए बहू खुद पसंद की थी। पिता की इच्‍छा का ख्‍याल रखते हुए ओसामा आयशा से शादी करने जा रहा है। आयशा के पिता मो. आफताब आलम दुबई में एक बैंक के मैनेजर हैं और उनके तीन बच्चे हैं।

जुलाई में शहाबुद्दीन की बेटी की सगाई हुई थी

शहाबुद्दीन की मौत के कुछ दिन बाद उसकी बेटी हेरा शहाब ने शादमान से सगाई की थी। यह समारोह मोतिहारी के रानी कोठी पुरानी हवेली में हुआ था। इस समारोह में बिहार के पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, सीवान सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी और रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव शामिल हुए थे। शहाबुद्दीन के दामाद शादमान ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एमबीबीएस की पढ़ाई की है, सैयद इफ्तेखार अहमद के बेटे हैं।

मई में कोरोना के कारण मौत हुई थी

डॉन से नेता बने और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व सांसद का मई में दिल्ली के एक अस्पताल में COVID-19 के इलाज के दौरान निधन हो गया था। शहाबुद्दीन को 20 अप्रैल को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाहुबली नेता 2004 के दोहरे हत्याकांड के लिए आजीवन कारावास की सजा काट रहा था और 2018 में उसे तिहाड़ जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था। ओसामा अपने पिता की मृत्यु के बाद राजनीति में सक्रिय हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : Bihar by-Election: महागठबंधन में कुशेश्वरस्थान सीट को लेकर विवाद, RJD और कांग्रेस आमने-सामने, JDU ने घोषित किए उम्मीदवार

Bihar News : JDU के राष्ट्रीय महासचिव बनाए गए हर्षवर्धन सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here