Coronavirus के चलते BCCI ने जूनियर U-16 टूर्नामेंट Vijay Merchant Trophy को किया स्थागित

0
330
CRICKET

भारत में CoronaVirus के नए मामलों फिर से तेजी से देखने को मिल रहे है। तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले ने एक बार फिर खेल को प्रभावित करना शुरू कर दिया। कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए BCCI ने Vijay Merchant Trophy को स्थागित करने का फैसला लिया है। टूर्नामेंट 9 जनवरी से खेला जाना था लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही इसे स्थागित कर दिया।

BCCI के सचिव ने दी जानकारी

एक रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सभी संघों को एक मेल भेजकर बताया कि घरेलू क्रिकेट की शुरुआत अच्छी रही और अब तक 748 मैच खेले जा चुके हैं। लेकिन कोरोना के मामले में तेजी को देखते हुए जूनियर टूर्नामेंटों को स्थागित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि विजय मर्चेंट ट्रॉफी 2022 को रद्द करने का फैसला लिया है।

BCCI
JAY SHAH

उन्होंने कहा कि अगर सुरक्षा नहीं बरती गई तो भविष्य में मामले बढ़ सकते हैं। इसलिए एक्सपर्ट्स और मेडिकल टीम से गहन चर्चा करने के बाद अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी 2022 को स्थगित कर दिया गया है। इसका प्रमुख कारण है कि प्रतियोगी खिलाड़ियों के वैक्सीन नहीं लगी होगी और उन पर ज्यादा खतरा संक्रमित होने का मंडरा सकता है। हम अपने टैलेंटेड और युवा क्रिकेटर्स का स्वास्थ्य खतरे में नहीं डाल सकते। इसलिए ये फैसला लिया जा रहा है।’ 

BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly हुए कोरोना संक्रमित, कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में किया गया भर्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here