BABAR AZAM : बाबर के शॉट से बाल-बाल बचा दर्शक, पाकिस्तानी बल्लेबाज ने पकड़ा अपना सिर, वीडियो वायरल…    

0
23

BABAR AZAM : पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज चल रही है। इस सीरीज के तीसरे मुकाबले में पाकिस्तानी टीम को 45 रनों से हार मिली। पाकिस्तान के ताबड़तोड़ बल्लेबाज बाबर आजम ने अर्धशतकीय पारी से मैच को आगे बढ़ाने की कोशिश तो की, लेकिन वह जीत के दरवाजे तक ना पहुंच सके। वहीं इस मैच में एक सांसें रोकने वाला मोमेंट भी कैप्चर किया गया। दरअसल, बाबर ने जोर से एक शॉट मारा था जिसके बाद गेंद बॉउन्ड्री के बाहर जाकर एक दर्शक को जा लगी, जिसे देखकर बाबर आजम ने चिंता की भावना जताते हुए अपना सिर भी पकड़ लिया था।   

बता दें कि दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच में न्यूजीलैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 224 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तानी टीम केवल 179 रन ही बना सकी। बता दें कि इस मैच में हारने के साथ ही पाकिस्तान टीम ने मौजूदा सीरीज को भी गंवा दिया है। पाकिस्तान की ओर से बाबर ने 37 गेंदों का सामना करते हुए 58 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। जिसमें उनके बल्ले से 8 चौके और 1 छक्का आया।

दर्शक को गेंद लगने पर घबराए बाबर!

बाबर के शॉट पर दर्शक को गेंद लगने का यह वीडियो सोशल मेडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबर आजम न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच में मैट हेनरी की गेंद पर पुल शॉट खेलते हैं, जिसके बाद गेंद हवा में तेज रफ्तार से सीधे डीप स्क्वायर लेग पर छक्के के लिए गया। तभी बॉउन्ड्री लाइन के दूसरी तरफ एक दर्शक खड़ा था जोकि गेंद को लपकने की कोशिश करता है और गेंद उसके शरीर से जा टकराती है। वीडियो को पहली बार देखने पर ऐसा लगता है जैसे गेंद दर्शक के सिर के नजदीक जाकर लगी हो। वहीं, बाबर आजम ने गेंद दर्शक को लगते हुए देखी तो चिंता और घबराहट के भाव दिखाए। हालांकि, दर्शक को कोई गंभीर चोट नहीं आई और मैच आगे बढ़ गया। बाबर के इस जेस्चर को क्रिकेट प्रेमियों और उनके फैंस द्वारा काफी सराहा जा रहा है। बाबर का नाम सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है।    

यह भी पढ़ें:

IND vs AFG 2nd T20I : भारत का सीरीज पर कब्जा, अफगानिस्तान को दी 6 विकेट से करारी मात; जायसवाल और दुबे ने जड़े अर्धशतक

Cheteshwar Pujara: इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले चेतेश्वर पुजारा का रणजी में दोहरा शतक, क्या अब होगी टीम इंडिया में वापसी?

टेस्ट क्रिकेट के इतिहास का अब तक का सबसे छोटा मैच, 7 विकेट से जीती टीम इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here