Australia ने Pakistan दौरे के लिए टी20 टीम घोषित की, 24 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर जाएगी ऑस्ट्रेलिया की टीम

0
240

Australia ने Pakistan दौरे के लिए अपनी टी20 टीम की घोषणा कर दी है। इस टीम में कई बड़े नाम नहीं है। डेविड वार्नर, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड को टीम में शामिल नहीं किया गया है। इसके अलावा मैक्सवेल ने अपने शादी के लिए इस सीरीज से ब्रेक लिया है। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 3 टेस्ट, 3 वनडे और एक टी20 मुकाबला खेला जाएगा।

Australia ने 5 खिलाड़ियों को दिया आराम

ऑस्ट्रेलिया के 5 बड़े खिलाड़ी इस टीम से बाहर है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इन्हे आईपीएल के कारण ब्रेक दिया गया है। लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से इन्हें 6 अप्रैल तक छुट्टी नहीं दी गई हौ। ऐसे में ये आईपीएल के पहले सप्ताह में खलते नहीं दिखेंगे।

Australia

ऑस्ट्रेलिया की टीम 1998 के बाद पाकिस्तान के दौरे पर जा रही है। आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान का दौरा किया था तब मार्क टेलर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान थे। उस समय ऑस्ट्रेलिया ने 3 टेस्ट सीरीज को 1-0 से अपने नाम की थी। उसके बाद ऑस्ट्रेलिया पूरे 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करने जा रही है।

Australia की टी20 टीम

एरोन फिंच (कप्तान), सीन एबट, एस्टन एगर, जेसन बेहरनडोर्फ, एलेक्स कैरी, नाथन एलिस, कैमरन ग्रीन, ट्रेविस हेड, जोस इंग्लिस, मार्नस लाबुशेन, मिचेल मार्श, बेन मैक्डरमॉट, केन रिचर्ड्सन, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिश, एडम जंपा।

संबंधित खबरें

Wriddhiman Saha ने द्रविड और सौरव गांगुली पर साधा निशाना, कहा- द्रविड ने मुझे संन्यास लेने को कहा और सौरव गांगुली ने किया झूठा वादा

Wriddhiman Saha नहीं बताएंगे BCCI को पत्रकार का नाम, बोले- मेरा इरादा किसी का करियर तबाह करना नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here