Ashes से पहले England को लगा बड़ा झटका, James Anderson हुए पहले टेस्ट से बाहर

0
333
James Anderson
James Anderson

England और Australia के बीच एशेज सीरीज के शुरू होने से पहले ही इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज James Anderson पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे। वहीं स्टुअर्ट ब्रॉड भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं। इंग्लैंड ने अभी तक अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा नहीं है। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा पहले ही कर दी है।

जेम्स एंडरसन पूरी तरह से फिट नहीं है और वो पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे । जेम्स एंडरसन को पिंडलियों में दर्द है, उसकी वजह से उन्हें पहले टेस्ट में आराम की सलाह दी गई है। इंग्लिश मैनेजमेंट 39 वर्षीय गेंदबाज को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना एंडरसन इंजरी के चलते पिछली एशेज सीरीज में भी शुरूआती चार ओवर डालने के बाद बाहर हो गए थे। इंग्लैंड चाहेगा कि एंडरसन दूसरे टेस्ट में पूरी तरह फिट होकर प्लेइंग 11 में वापसी कर सकें।

एंडरसन ने टेस्ट क्रिकेट में लिए हैं 632 विकेट

39 साल के जेम्स एंडरसन सबसे ज्यादा टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले चौथे खिलाड़ी हैं। एंडरसन ने 166 टेस्ट में 632 विकेट अपने नाम किए हैं। वह भारत के खिलाफ शानदार फॉर्म में नजर आए थे। ऐसे में पहले टेस्ट से एंडरसन का बाहर होना, इंग्लैंड के लिए बड़ा झटका है।

Cricket News Updates: Team India ने वानखेड़े स्टेडियम के पिच क्यूरेटर को डोनेट किए इतने रुपये, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here