Akhilesh Yadav ने भाजपा सरकार को बताया झूठा, ट्वीट कर लिखा, “भाजपा खत्म”

0
424
UP Election Result Reaction
UP Election Result Reaction

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाला है। राज्य की सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियां करने में जुटी हुई हैं। जनता से बड़े बड़े वादे किए जा रहे हैं। एक पार्टी दूसरी पार्टी की खामियां गिना रही है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी सरकार को झूठा करार दिया है।

अखिलेश यदाव ने कहा कि, पहले तो भाजपा की सरकार समाजवादी पार्टी के काम को अपना बता कर झूठा प्रचार करती थी लेकिन अब बंगाल के काम को अपना बता रही है।

ट्वीट कर लिखा झूठी भाजपा

अखिलेश यादव ने एक तस्वीर शेयर करते हुए राज्य की योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, “अभी तक तो सपा की सरकार के कामों को ही उप्र की भाजपा सरकार अपना बता-बता के झूठा प्रचार कर रही थी पर अब तो झूठ की हद ही हो गई है जब वो कोलकाता की तस्वीर को अपने विकास की तस्वीर बता रही है। भाजपा को ‘झूठे प्रचार की ट्रेनिंग का अंतरराष्ट्रीय संस्थान’ खोल लेना चाहिए।”

यह ट्वीट करते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा खत्म, इस पोस्टर पर बीजेपी ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया पेश नहीं की है। अखिलेश के ट्वीट के बाद लोग योगी सरकार की आलोचना भी कर रहे हैं।

अखिलेश ट्वीट के जरिए योगी सरकार पर हमलावर हैं तो सीएम योगी जनता के बीच सपा पर हमलावर हैं।

CM Yogi ने बोला हमला

12 सितंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कुशीनगर और संत कबीर नगर जिलों में जनता को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पहले की सरकार पर जमकर हमला बोला था।

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा था कि राम भक्तों पर गोली चलाने वाले तालिबानी समर्थक जातिवादी-वंशवादी मानसिकता को प्रदेश की जनता बिल्कुल भी बर्दाश्त न करे। आज गरीबों का राशन कोई नहीं निगल सकता अगर निगला तो वह जेल जाएगा। 2017 से पहले किसी को भी राशन नहीं दिया जाता था, ऐसा कहते हुए उन्होनें समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर हल्ला बोलते हुए कहा कि ‘अब्बा जान कहने वाले गरीबों की नौकरी पर डाका डालते थे, अब्बा जान कहने वाले राशन हजम कर जाते थे। राशन नेपाल और बांग्लादेश पहुंच जाता था, आज जो गरीबों का राशन निगलेगा, वह जेल चला जाएगा।’

यह भी पढ़ें:

CM Yogi Adityanath का सपा पर निशाना- कहा- “अब्बा जान कहने वाले हजम कर जाते थे गरीबों का राशन”

Uttar Pradesh News: दो दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर पहुंचेंगे CM Yogi Adityanath, 106 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here