Malaika-Arjun Wedding: साल के अंत में Arjun की दुल्हनिया बनेंगी Malaika, जानिए क्या है इनका Wedding Plan

Malaika-Arjun Wedding: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे वक्त से अपने एक-दूसरे के डेट कर रहे हैं। अब दोनों ने अपने इस रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने का मन बनाते हुए शादी करने का फैसला कर लिया है।

0
192
Malaika-Arjun Wedding
Malaika-Arjun Wedding

Malaika-Arjun Wedding: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कई बार अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। काफी लंबे समय से ये कपल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब खबरें सामने आ रही है कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल साल के अंत में सात फेरे लेंगे।

arjun kapoor malaika

Malaika-Arjun Wedding: विंटर वेडिंग की प्लानिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल ने विंटर वेडिंग का प्लान किया है। बताया जा रहा है कि कपल ट्रेंड के अनुसार इंटीमेट वेडिंग करने वाले हैं। यानी शादी के दौरान इनके परिवार और करीबी दोस्त ही मौजूद रहेंगे। वहीं, शादी के बाद ये रिश्तेदारों और इंडस्ट्री के लोगों को ग्रैंड पार्टी देंगे।

Malaika-Arora

Malaika-Arjun Wedding: हमेशा से रिश्ते को लेकर सीरियस

अगर इन दोनों के रिश्ते की बात करें तो ये हमेशा से ही अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस लगते हैं। किसी भी शो या इंटरव्यू में इन दोनों का रिलेशनशिप को लेकर काफी पॉजिटिव रिएक्शन रहा है। एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन से जब इनके रिश्ते को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि मलाइका के आने से उनकी जिंदगी में स्थिरता आ गई है, वो किसी भी तरह के फैसले में अर्जुन का पूरा साथ देती हैं।

संबंधित खबरें:

Poonam Pandey Viral Video: पूनम पांडे के फल खरीदने वाले वीडियो पर भड़के यूजर्स, कहा- ये ‘चीप पब्लिसिटी’

Ardh Trailer: OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी Rubina Dilaik और Rajpal Yadav की फिल्म, मूवी का ट्रेलर आउट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here