Sidhu Moose Wala Murder: लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली कोर्ट से सुरक्षा की मांग वाली याचिका को लिया वापस

Sidhu Moose Wala Murder: गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल होने के आरोप में पकड़े गए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इस समय पुलिस हिरासत में है। बिश्नोई ने पंजाब पुलिस से फेक एनकाउंटर में मारे जाने की आंशका जताई है।

0
235

Sidhu Moose Wala Murder: गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल होने के आरोप में पकड़े गए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इस समय पुलिस हिरासत में है। बिश्नोई ने पंजाब पुलिस से फेक एनकाउंटर में मारे जाने की आंशका जताई है। इस शक के आधार पर बिश्नोई ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन सुरक्षा बढ़ाने वाली मांग के लिए दायर याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट से वापस ले लिया गया है। बिश्नोई के वकील का कहना है कि अब वो ये याचिका पंजाब और हरियाणा कोर्ट में दायर करेंगे।

Sidhu Moose Wala Murder: लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली कोर्ट से सुरक्षा की मांग वाली याचिका को लिया वापस
Sidhu Moose Wala

Sidhu Moose Wala Murder: गैंगस्टर ने याचिका में की थी ये मांगें

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल दिल्ली तिहाड़ जेल में बंद है। पंजाब पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई पर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने का शक है। जिस कारण लॉरेंस को अपने एनकाउंटर का डर सता रहा है। लॉरेंस के वकील ने दिल्ली हाईकोर्ट में सुरक्षा बढ़ाने की मांग को लेकर याचिका दायर की थी। याचिका में कहा गया था कि पंजाब पुलिस द्वारा एनकाउंटर की आशंका है और उसका प्रतिद्वंद्वी गिरोह भी उसे मारने की कोशिश कर सकता है। इसलिए फिलहाल बिश्नोई की कस्टडी पंजाब पुलिस या किसी दूसरे राज्य की पुलिस को नहीं दी जाए।

Sidhu Moose Wala Murder: लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली कोर्ट से सुरक्षा की मांग वाली याचिका को लिया वापस
Sidhu Moose Wala Murder

हालांकि आज इस याचिका को वापस ले लिया गया है। याचिका वापस लेने पर बिश्नोई के वकील ने कहा कि हम सुरक्षा को लेकर पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल करेंगे।

आपको बता दें की मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने दिवंगत सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस ले ली थी। इस हत्याकांड से पंजाब में सनसनी फैल गई है, वहीं पुलिस अब मामले की तेजी से जांच करने में जुटी हुई है।

संबंधित खबरें:

Sidhu Moose Wala के हत्यारे का सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल, कहा- मैंने ले लिया अपने भाई की मौत का बदला?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here