Lata Mangeshkar के निधन पर South Film इंडस्ट्री में शोक की लहर, Mahesh Babu से लेकर Jr.NTR ने स्वर कोकिला को किया याद

0
711
Lata Mangeshkar
Lata Mangeshkar के निधन पर South Film इंडस्ट्री में शोक की लहर

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का कोरोना से 6 फरवरी को निधन हो गया। खबर आने के तुरंत बाद मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों ने अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। इसी के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार्स महेश बाबू (Mahesh Babu) चिरंजीवी, मोहनलाल और कई अन्य हस्तियों ने लता जी को याद किया। लता मंगेशकर का आज (6 फरवरी) शाम शिवाजी पार्क श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Lata Mangeshkar
Lata Mangeshkar

South सेलेब्स ने Lata Mangeshkar को किया याद

महेश बाबू, मोहनलाल और चिरंजीवी ने लता मंगेशकर के निधन पर शोक व्यक्त किया लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर को अस्पताल से पेडर रोड स्थित उनके घर लाया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने के लिए आज शाम मुंबई पहुंचेंगे। महेश बाबू, मोहनलाल और चिरंजीवी सहित कई हस्तियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर के बारे में अपनी प्यारी यादें साझा कीं हैं।

महेश बाबू ने लिखा- “लता मंगेशकर जी के निधन से बहुत दुखी हूं। एक आवाज जो पीढ़ियों के लिए भारतीय संगीत को परिभाषित करती है… उनकी विरासत वास्तव में अद्वितीय है। परिवार, प्रियजनों और उनके सभी प्रशंसकों के प्रति हार्दिक संवेदनाएं। शांति से आराम करो लता जी”।

मोहनलाल ने लता मंगेशकर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, संगीतमय घटना के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, भारत रत्न श्रीमती लता मंगेशकर।

जूनियर एनटीआर ने लिखा- “लता जी के निधन से बहुत दुखी हूं। वास्तव में राष्ट्र के लिए एक अपूरणीय क्षति है। मेलोडी की रानी हमारे दिल और दिमाग में शासन करना जारी रखेगी और गायकों की एक पीढ़ी को प्रेरित करेगी”।

लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने वाले अन्य सेलेब्स
रमेश अरविंद, चिन्मयी श्रीपदा, श्वेता मोहन और कई अन्य हस्तियों ने अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here