Home Tags Lata Mangeshkar passes away

Tag: Lata Mangeshkar passes away

काशी के गंगा नदी में विसर्जित हुईं स्वर कोकिला Lata Mangeshkar की...

0
स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की अस्थियों को वाराणसी में गंगा नदी में विसर्जित कर दिया। लता मंगेशकर की बहन ऊषा मंगेशकर ने उनकी अस्थियों को गंगा में प्रवाहित किया।

Lata Mangeshkar के सम्मान में डाक टिकट जारी करेगा केंद्र, BJP...

0
Lata Mangeshkar: केंद्र सरकार ने घोषणा की है कि दिवंगत स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के सम्मान में डाक टिकट जारी किया जाएगा।

अधूरी रह गई थी Lata Mangeshkar और Raj Singh Dungarpur...

0
स्वर कोकिला Lata Mangeshkar को कई नामों से जाना है जैसे ‘स्वर कोकिला’,‘सुरों की रानी’ और ‘सुरों की मलिका’ लता मंगेशकर की आवाज में अलग ही जादू था

Lata Mangeshkar ने 2011 वर्ल्ड कप के दौरान रखा था उपवास,...

0
देश की मशहूर गायिका और स्वर कोकिला Lata Mangeshkar रविवार को निधन हो गया। रविवार की शाम लता मंगेशकर को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। मुंबई के शिवाजी पार्क में उनकी अंतिम विदाई दी गई। उनके निधन से हर कोई सदमे में हैं। लता दीदी के नाम से मशहूर लता मंगेशकर क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन थीं। क्रिकेट से जुड़ी खबरों के बारे में पोस्ट करती रहती थी। क्रिकेट से उनके खास लगाव रहा था।

Lata Mangeshkar के पार्थिव शरीर के लिए Shah Rukh Khan ने...

0
लता मंगेशकर का रविवार शाम राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार शिवाजी पार्क में किया गया. इस दौरान बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh khan) भी पहुंचे

Lata Mangeshkar की याद में इंदौर में खोले जाएंगे म्यूजिक कॉलेज...

0
CM Shivraj Singh Chauhan ने Lata Mangeshkar की याद में घोषणा की है कि इंदौर में लता मंगेशकर जी के नाम से संगीत अकादमी, संगीत महाविद्यालय, संगीत संग्रहालय खोला जाएगा

Lata Mangeshkar की याद में Maharashtra में एक दिन का सार्वजनिक...

0
स्वर कोकिला Lata Mangeshkar के निधन से पूरा देश गमगीन हो गया है। उनके निधन पर महाराष्ट्र Maharashtra में 7 फरवरी 2022 को स्कूल, कॉलेज और दफ्तर बंद

Cricket News Updates: India ने जीत के साथ की शुरुआत, वनडे...

0
Cricket News Updates: India और West Indies के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराकर सीरीज में जीत के साथ शुरुआत की। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 176 रन बनाए। वेस्टइंडीज के लिए होल्डर ने 57 रन बनाए। भारत के लिए युजवेंद्र चहल ने 4 विकेट लिए। युजवेंद्र चहल ने वनडे में 100 विकेट पूरे किए। जवाब में भारत ने 4 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

पंचतत्व में विलीन हुईं Lata Mangeshkar, भाई और भतीजे ने दी...

0
देश की मशहूर गायिका और स्वर कोकिला Lata Mangeshkar का निधन हो गया है। लता मंगेशकर का निधन 92 साल की उम्र में हुआ। उनके निधन का समाचार सुनते ही पूरा देश शोकाकुल हो गया। लता जी का पार्थिव शरीर शिवाजी पार्क पहुंच गया है और अब से कुछ देर बाद उनका अंतिम संस्कार होगा। उनके भाई हृदयनाथ मंगेशकर के बेटे आदित्य उन्हें मुखाग्नि देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवाजी पार्क पहुंचकर भारत रत्न लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि अर्पित की।

राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्वों में विलीन हुईं स्वर कोकिला Lata...

0
Lata Mangeshkar का आज शिवाजी पार्क में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। श्मशान घाट पर नरेंद्र मोदी के अलावा कई बड़े हस्ती शामिल हुए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!