Lata Mangeshkar के पार्थिव शरीर के लिए Shah Rukh Khan ने पढ़ी दुआ, वायरल हुई तस्वीर

0
320
Shah Rukh Khan
Lata Mangeshkar के पार्थिव शरीर के लिए Shah Rukh Khan ने पढ़ी दुआ

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar)के निधन पर पूरा देश दुखी हैं। उनका यूं चले जाना देश के लिए बड़ी क्षति है। आपको बता दें कि लता मंगेशकर का रविवार शाम राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार शिवाजी पार्क में किया गया। इस दौरान बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh khan) भी पहुंचे।

Shah Rukh Khan ने पढ़ी दुआ

शाहरुख के साथ उनकी मैनेजर पूजा भी थी। वहां दोनों ने अलग-अलग तरीके से लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में शाहरुख खान हाथों को फैलाए दुआ पढ़ते हुए नजर आए है। तो वहीं पूजा ददलानी हाथ जोड़कर श्रद्धांजलि देती हुई नजर आई। फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अलग- अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- “असली किंग यही है बहुत ही शानदार फोटो।”

Shah Rukh Khan
Lata Mangeshkar- Shah Rukh Khan

लता मंगेशकर के लिए दुआ पढ़ते हुए शाहरुख खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख हाथ फैलाएं नजर आ रहे हैं। बता दें कि लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का रविवार को शिवाजी पार्क में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया है। उनके भाई हृदयनाथ मंगेशकर और भाई के बेटे आदित्य ने लता जी को मुखाग्नि दी है। श्मशान घाट पर परिवार वालों के अलावा PM Narendra Modi और कई अन्‍य लोग मौजूद थे। Lata Mangeshkar के पंचतत्वों में विलीन होने के बाद वहां मौजूद लोगों के साथ- साथ पूरे देश की आंखें नम हो गईं।

Lata Mangeshkar

गौरतलब है कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का कोरोना के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ने के बाद 6 फरवरी को निधन हो गया है। वह 92 वर्ष की थीं। उन्हें तबीयत बिगड़ने के बाद दोबारा वेंटिलेटर पर रखा गया था। आपको बता दें कि बीते 28 दिनों से लता मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थीं। उन्हें 8 जनवरी को कोरोना और निमोनिया से संक्रमित होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी हॅास्पिटल में एडिमट किया गया था। उनकी हालत नाजुक हो गई थी, जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर में शिफ्ट किया गया था। लता मंगेशकर के निधन की खबर सुनकर देश में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here