पैपराजी पर भड़के Kareena Kapoor के लाडले Taimur, फोटोग्राफर से कहा- बंद कर दादा, देखें VIDEO

0
219
Kareena Kapoor
पैपराजी पर भड़के Kareena Kapoor के लाडले Taimur

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अक्सर लाइमलाइट में बने रहते है। ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर तैमूर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें तैमूर पैपराजी पर गुस्सा होते दिखाई दे रहे है। और एक बार फिर से उन्होंने पैपराजी को अपने अंदाज में डांट लगाई है।

 Kareena Kapoor के लाडले Taimur
Kareena Kapoor के लाडले Taimur

यहां देखें Taimur का ड्रामा

तैमूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में तैमूर पैपराजी से कहते है “बंद कर दादा, बंद कर दादा। बंद करिये उसे..इसे बंद करें। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी निराश हो गए है, साथ ही लोग तरह-तरह का कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- घर के संस्कार हैं। एक अन्य ट्रोल ने वीडियो पर कमेंट किया, ‘अच्छे संस्कार दिए गए हैं लड़के को।

जानकारी के लिए बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब तैमूर अली खान ने पैपराजी के साथ इस तरह की बदतमीजी की हो। इससे पहले भी कई बार तैमूर के वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमे वो पैप्स पर चिलाते नजर आ चुके हैं। बताते चले कि इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इसलिए ज्यादा गुस्सा हो गए क्योंकि जब तैमूर पैपराजी पर चिल्ला रहे थे तो करीना ने तैमूर को समझाने की बजाय उनका हाथ पकड़ कर ले जाने लगीं।

Taimur Ali Khan
Taimur

गौरतलब है कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। दरअसल, हाल ही में करीना कपूर खान मालाबार ग्रुप (Malabar Gold) के अक्षय तृतीया के शुभ मौके पर जारी किए गए विज्ञापन में बिना बिंदी लगाए नजर आईं थीं। इसी बात को लेकर यूजर्स नाराज हो गए थे, और सोशल मीडिया पर #boycott malabar gold ट्रेंड कर रहे थे। वहीं इसके बाद अब तैमूर का ये वीडियो ट्रोलर्स के निशाने पर है।

यह भी पढ़ें:

Kareena Kapoor Khan ‘मालाबार ग्रुप’ के अक्षय तृतीया एड में बिंदी नहीं लगाने पर हुईं ट्रोल, लोग बोले- ‘बिंदी नहीं तो बिजनेस नहीं’

Photo Gallery: वन शॉल्डर गाउन में Shehnaaz Gill लगीं बला की खूबसूरत, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here