उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्य़क्ष ओमप्रकाश राजभर ने 20 मई को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की ओर से आयोजित महिला सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को यूपी में शराबबंदी कर गुजरात मॉडल लागू करना चाहिए, जिससे यहां विकास के नए रास्ते खुल सकें। यही नहीं राजभर ने पीएम मोदी को उनका चुनावी मुद्दा याद दिलाया और कहा कि 2014 में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान मोदी ने अपने भाषण में गुजरात मॉडल लागू करने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि पीएम को यूपी में शराबबंदी कराकर गुजरात मॉडल लागू करना चाहिए। इससे यहां विकास के लिए नए रास्ते खुलेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि पिछड़ा वर्ग आरक्षण कोटे के विभाजन के लिए उनकी सीएम योगी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बीच सहमति बन गई है। उन्होंने कहा कि इसके लिए पिछड़े वर्ग को पिछड़ा, अति पिछड़ा और सर्वाधिक पिछड़ा तीन वर्गो में विभाजित किया जाएगा और सबके लिए कोटा निर्धारित किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने सीएम योगी से मतभेद की बात से इंकार करते हुए कहा कि वह उनके कप्तान है और वह उनकी हर बात ध्यान से सुनते हैं।

इसके अलावा एक बार फिर उन्होंने शराबबंदी लागू कराने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा कि देश में 1952 में चुनाव हो रहे हैं लेकिन किसी भी पार्टी ने अब तक शराबंदी का साहस नहीं दिखाया है। उन्होंने महिलाओं को आगाह करते हुए कहा कि शराब पिलाकर वोट मांगने वालों को सत्ता के गलियारे तक नहीं पहुंचने देना है। उन्होंने सप-बसा पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले सपा और बसपा अलग-अलग लूटते थे। अब आने वाले चुनावों में सपा, बसपा और कांग्रेस तीनों मिलकर देश को लूटने की योजना बना रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here