Weather Update: गणतंत्र दिवस के दिन Delhi NCR में लोगों को ठंड से मिली राहत, जानें अपने शहर का हाल

0
333
Weather Update
Weather (Pic: ANI)

Weather Update : गणतंत्र दिवस के मौके पर पिछले कई दिनों से चल रही ठिठुरन से बुधवार दिल्‍ली एनसीआर के लोगों को थोड़ी राहत मिली। दिल्‍ली, नोएडा गुरुग्राम, फरीदाबाद समेत कई इलाकों में सुबह आठ बजे के बाद हल्‍की धूप निकलने से मौसम साफ होने लगा। हालांकि गुरुग्राम और फरीदाबाद के कुछ इलाकों में थोड़ी धुंध छाई रही। मौसम एजेंसी स्‍काईमेट के अनुसार आने वाले दिनों में मौसम में थोड़ा और सुधार देखने को मिल सकता है। दिल्‍ली में अधिकतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम 9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। एनसीआर में गुनगुनी धूप खिलेगी Indian Meterological Depatment (IMA) भारतीय मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली समेत एनसीआर के इलाकों में सामन्‍य मौसम रहने की संभावना है। कुछ इलाकों में गुनगुनी धूप खिलेगी, जिससे ठंड से थोड़ी राहत मिल सकती है।

Weather Update: सबसे कम तापमान सफदरजंग का रहा

मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार दिल्‍ली के सफदरजंग क्षेत्र में सर्वाधिक कम तापमान छह डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। दिल्‍ली में मौसम में आद्रता 89 फीसदी दर्ज की गई। मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक उत्‍तर पश्चिमी भारत के कुछ इलाकों में ठंडी हवाओं के साथ हवा में नमी रहने की संभावना है। अभी ये स्‍थ‍िति कुछ दिन और रहने की संभावना है। ऐसे में अभी अपने स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सतर्कता बरतने की जरूरत है।

Weather Update: Cold Day कोल्‍ड डे अलर्ट जारी


मौसम विभाग ने आगामी दो दिनों के लिए उत्‍तर भारत में कोल्‍ड डे अलर्ट जारी किया है। Weather Update मौसम में आद्रता की वजह से ठंड का प्रभाव देखने को मिलेगा । मौसम विभाग के अनुसार पंजाब, राजस्‍थान समेत उत्‍तर पश्चिमी भारत के कई इलाके कोहरे की चपेट में रह सकते हैं।

शहर तापमान अधि‍कतम (सेल्सियस में)
दिल्‍ली 16 डिग्री
मुंबई 18.4 डिग्री
कोलकाता 21 डिग्री
चेन्‍नई 25 डिग्री

आज सूर्योदय 7 बजकर 13 मिनट पर हुआ।
सूर्यास्‍त सायं 5 बजकर 56 मिनट पर होगा

Weather Update
Weather Update delhi NCR

य‍ह भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here