Weather Update: गर्मी से मिलेगी राहत, IMD ने बारिश को लेकर किया अलर्ट

सोमवार को आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे। IMD के मुताबिक दिल्ली में आज आंधी भी चल सकती है।

0
169
Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में 40 डिग्री के पार तपिश झेल रहे लोगों को आज गर्मी से थोड़ी राहत मिल सकती है। मौसम विभाग ने अनुसार मौसम में फिर से बदलाव के आसार हैं। 17 से 20 मई के दौरान कुमाऊं के अनेक हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है। वहीं सोमवार को आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे। IMD के मुताबिक दिल्ली में आज आंधी भी चल सकती है। आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस रह सकता है।

Weather Update
Weather Update

Weather Update: कई राज्यों में 40 डिग्री के पार रहेगा तापमान

राजस्थान, दिल्ली, मध्‍यप्रदेश सहित कई शहरों में पारा 45 डिग्री के पार पहुंच गया है। राजस्थान, एमपी और हरियाणा के कुछ हिस्सों के लिए रेड और ऑरेंज वॉर्निंग जारी की गई है। इन इलाकों में सोमवार, 16 मई से तापमान में गिरावट आएगी। महापात्र के मुताबिक, 15 मई की रात को उत्तर पश्चिम भारत में पश्चिमी विक्षोभ की स्थिति बनी हुई है। दिल्ली, अहमदाबाद, भोपाल, चंडीगढ़, जयपुर, लखनऊ, जम्मू और पटना में आज तापमान 40 डिग्री के पार रहेगा।

Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में आंधी की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार दिल्‍ली-एनसीआर में सोमवार को हल्के बादल छाए रहेंगे और शाम को धूलभरी आंधी चलने की संभावना है। विभाग ने आज ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। सोमवार से मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। आज शाम धूल भरी आंधी आने की संभावना है। इससे अधिकतम तापमान में चार डिग्री तक की गिरावट आ सकती है। इसके बाद भी तीन दिनों तक छिटपुट बादलों की वजह से झुलसाने वाली गर्मी से राहत बनी रहेगी। जबकि 20 मई से दिल्ली एक बार फिर से लू की चपेट में आएगी।

यह भी पढ़ें:

Weather Update: IMD ने जारी की Heat Wave की चेतावनी, शाम को चल सकती है धूल भरी आंधी

Women’s Summer Collection: गर्मियों में ट्राई करें ये समर ड्रेसेज, मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, जल्द ही करें ऑर्डर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here