वैसे तो कर्नाटक चुनाव में अभी वक्त है लेकिन दोनों ही राष्ट्रीय स्तर की पार्टियों में खलबली अभी से मच गई है। हाल ये है कि दोनों ही पार्टियों की सोशल मीडिया टीम ने एक-दूसरे को घेरना अभी से चालू कर दिया है।  गुरुवार को कांग्रेस ने वीडियो के जरिये यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था। अब शनिवार को बीजीपी ने भी कर्नाटक सरकार को हिंदू विरोधी बताते हुए वीडियो के जरिए ही राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया  और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा पलटवार किया है। दोनों ही वीडियो में एक-दूसरे ने एक-दूसरे पर इल्जाम लगाते हुए मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया है।

वीडियो की शुरूआत सबसे पहले कांग्रेस ने की। कांग्रेस ने वीडियो में दिखाया कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कई धाराओं में केस दर्ज है और वो कई संज्ञेय मामलों में आरोपी हैं। इसके साथ ही कांग्रेस ने योगी आदित्यनाथ के आंसूओं का भी मजाक बनाया। एक मिनट लंबे इस वीडियो क्लिप का शीर्षक बीजेपी के स्टार कैंपेनर के लिए रेसिपी रखा गया है।

इसी को देखते हुए बीजेपी ने भी कांग्रेस को करारा जवाब देते हुए एक वीडियो ट्वीट किया।  वीडियो के साथ भाजपा ने लिखा,’ काम जो कर लिया होता पांच साल में तिनका भर, यूं रेसिपी नहीं बना रहे होते कांग्रेस के राजकुंवर।’ वीडियो में भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर हिंदू लोगों की हत्या कराने और किसानो को रुलाने का आरोप लगाया है। इसमें उन्होंने कुछ हिंदुओ की तस्वीर का इस्तेमाल किया है जिनकी पिछले कुछ सालों में हत्या कर दी गयी। इसके अलावा कांग्रेस सरकार पर प्रदेश का सारा पैसा डकारने का भी आरोप लगाया। वीडियों में कहा गया है कि  सीएम योगी के कर्नाटक पर पहुंचने पर वहां के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया हिंदू बन जाते हैं। बता दें कि  इससे पहले ट्विटर पर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की भिड़ंत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here