Supreme Court के कई जजों को मिली Khalistan Supporters की धमकी

0
362
Supreme Court
Supreme Court

Khalistan Supporters Threat: देश के कुछ वकीलों का दावा है कि उन्‍हें खालिस्तान समर्थकों से धमकी मिली है। Khalistan Supporters ने सुप्रीम कोर्ट के वकीलों को कथित तौर पर धमकी भरा रिकॉर्डेड मैसेज भेजा है। दावा किया जा रहा है कि सिख फॉर जस्टिस की ओर से इंग्लैंड के नंबर से वकीलों को ऑटोमेटेड फोन कॉल्स आए हैं।

Khalistan Supporters
Khalistan Supporters ( प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट के वकील Vishnu Shankar Jain ने कहा है कि इस मामले में गृह मंत्रालय संज्ञान ले और उचित कार्रवाई करें। इन ऑडियो रिकार्डेड कॉल्स (Audio Recorded Calls) में कहा गया है कि किसानों और पंजाब के सिखों के खिलाफ दर्ज मुकदमों में सुप्रीम कोर्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मदद ना करे। उसमें यह भी कहा गया कि आपको याद रहना चाहिए कि आप लोग सिख दंगों और नरसंहार में अब तक एक भी दोषी को सजा नहीं दिलवा पाए हैं।

Khalistan Supporters ने कहा कि याचिका पर सुनवाई न करें

Vishnu Jain Got threat from Khalistan Supporters
Vishnu Jain Got threat from Khalistan Supporters

इन कॉल्स को लेकर वकील विष्णु शंकर जैन समेत करीब दर्जन भर वकीलों ने दावा किया है कि उनको धमकी भरी रिकॉर्डेड क्लिप मिली है। वहीं Vishnu Shankar Jain ने यह भी है कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जजों को भी सुनवाई न करने की धमकी मिली है। इसको लेकर ट्वीट करते हुए उन्‍होंने लिखा, ” इस नंबर से दो बार कॉल आया, जिसमें सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों को धमकी दी गई कि वे पीएम मोदी के काफिले को रोकने पर दायर याचिका पर सुनवाई ना करें। ”


यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here