कभी सोचा है कि पैसे के लिए कभी भारत के दिग्गज खिलाड़ी और करोड़ो दिलों में राज करने वाले महेंद्र सिंह धोनी को अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ेगा। लेकिन अफसोस ये बात सही है। धोनी ने रियल स्टेट कंपनी आम्रपाली के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में मामला दर्ज कराया है। याचिका में धोनी ने आरोप लगाया है कि कंपनी का ब्रैंड ऐम्बेंसडर बनाने के बाद आम्रपाली ने उन्हें कई साल से भुगतान नहीं किया है। कंपनी के ऊपर धोनी का 150 करोड़ रुपए बकाया है, जिसे वसूलने के लिए धोनी ने अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अपना पैसा पाने के लिए धोनी ने कंपनी से भी बातचीत की लेकिन जब बात नहीं बनी तो उन्होंने कोर्ट जाना ही उचित समझा।

रहिति स्पोर्ट्स कंपनी ने दिल्ली हाईकोर्ट में आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ बकाया रुपए वापसी के लिए अर्जी दाखिल की है। बता दें कि रहिति स्पोर्ट्स वह कंपनी है जो धोनी, केएल राहुल, भुवनेश्वर कुमार और साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस जैसे कई क्रिकेटर्स का मैंनेजमेंट संभालती है। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अरुण पांडे ने बताया, ‘कंपनी ने ब्रैंडिंग और मार्केटिंग ऐक्टिविटीज के लिए हमें पैसा नहीं दिया।’ पांडे ने बताया कि रहिति स्पोर्ट्स की आम्रपाली पर लगभग 200 करोड़ रुपये बकाया है। बता दें कि  धोनी 6-7 वर्षों तक आम्रपाली के ब्रैंड ऐंबैसडर रहे थे।

बता दें कि पहले आम्रपाली की  हालत काफी ठीक थी। वर्ल्ड कप जीतने के बाद उसने भारतीय खिलाड़ियों को तोहफे भी दिए थे। लेकिन अब  आम्रपाली वित्तीय संकट में फंसी हुई है। इसलिए कंपनी ने कई हाउसिंग प्रॉजेक्ट्स पूरे नहीं किए है.आम्रपाली ग्रुप को नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 10 हाउसिंग प्रॉजेक्ट्स में लगभग 40,000 फ्लैट की डिलीवरी देनी है। आम्रपाली के हाउसिंग प्रॉजेक्ट के पूरा न होने को लेकर नाराज होमबायर्स के सोशल मीडिया पर धोनी को निशाना बनाने के बाद उन्होंने अप्रैल 2016 में कंपनी से ब्रैंड ऐंबैसडर के तौर पर अपना नाता तोड़ लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here