Tejpratap Yadav ने शिवानंद तिवारी के दावे को किया खारिज, कहा- मुझे पार्टी से निकालने की किसी में हिम्मत नहीं

0
423
Tej Pratap
Tej Pratap

Tejpratap Yadav: RJD नेता तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने पार्टी में अंदरूनी कलह की बातों को खारिज कर दिया है। उन्होंने बताया कि उनका उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव से कोई विवाद नहीं है और कहा कि वह इस वक्त केवल राजनीतिक लड़ाई लड़ रहे हैं। समाजवादी नेता जयप्रकाश नारायण की जयंती के मौके पर तेजप्रताप ने पटना में जनशक्ति यात्रा निकाली। यहां पर वह नंगे पांव जेपी गोलंबर से चलकर अगमकुआं इलाके में स्थित जयप्रकाश नारायण के आवास पर पहुंचे और उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी।

लालू परिवार में बढ़ा विवाद, Tej Pratap Yadav ने सोशल मीडिया पर कहा- बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेंगी

इस मौके पर तेजप्रताप यादव ने कहा, ”मेरा किसी से कोई विवाद नहीं है। मेरा विवाद नीतीश कुमार और आरएसएस के साथ है। परिवार अलग जगह है और राजनीतिक लड़ाई अपनी अलग जगह।” वहीं, पिछले दिनों आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी के उस बयान पर भी तेजप्रताप भड़के जहां पर शिवानंद तिवारी ने दावा किया था कि तेजप्रताप RJD का हिस्सा नहीं हैं और उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है।

Tej Pratap Yadav ने बनाया छात्र जनशक्ति परिषद संगठन, BJP ने किया लालू पर वार

तेजप्रताप ने कहा कि वह जयप्रकाश नारायण के अनुयायी और कृष्ण भक्त हैं और उन्हें पार्टी से निकालने की हिम्मत किसी में नहीं है। उन्होंने कहा, ”जो जय प्रकाश नारायण का अनुयायी और श्री कृष्ण का भक्त है उसको आखिर पार्टी से कौन बाहर निकाल सकता है?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here