Home Tags Rashtriya janta dal

Tag: rashtriya janta dal

Tejashwi Yadav Marriage: एलेक्सिस के हुए तेजस्वी यादव, देखें Album

0
Rashtriya Janta Dal (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव आज शादी के बंधन में बंध गए है। शादी दिल्ली में आयोजित की गई है, जिसमें ज्यादा बाहरी लोगों को शामिल नहीं किया गया है केवल परिवार के सदस्य मौजूद होंगे। तेजस्वी और एलेक्सिस पिछले साल ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना के कारण नहीं हो पाया। आज ही दिल्ली में सगाई के साथ शादी का संक्षिप्त आयोजन किया गया है। 

शादी में तलाशी लेती नजर आई पुलिस, Rabri Devi ने VIDEO...

0
Rabri Devi ने शराब माफिया पर नकेल न कस पाने के लिए सीएम नीतीश कुमार की सरकार पर निशाना साधा है। राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार सरकार की पुलिस शराब माफिया पर तो कार्रवाई कर नहीं पा रही है लेकिन निर्दोष आम आदमी को तंग कर रही है।

Tej Pratap Yadav ने कन्हैया के बहाने Congress पर किया वार,...

0
तेज प्रताप यादव ने कन्हैया कुमार के बहाने एक बार फिर कांग्रेस पर वार किया है। उन्होंने कहा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे .... कहने वाले लोग आज लोगों को देशभक्ति समझा रहे हैं। बिहार में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस और राजद में तीखी बहस देखने के मिल रही है।

Tejpratap Yadav ने शिवानंद तिवारी के दावे को किया खारिज, कहा-...

0
Tejpratap Yadav: RJD नेता तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने पार्टी में अंदरूनी कलह की बातों को खारिज कर दिया है। उन्होंने बताया कि उनका उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव से कोई विवाद नहीं है और कहा कि वह इस वक्त केवल राजनीतिक लड़ाई लड़ रहे हैं। समाजवादी नेता जयप्रकाश नारायण की जयंती के मौके पर तेजप्रताप ने पटना में जनशक्ति यात्रा निकाली। यहां पर वह नंगे पांव जेपी गोलंबर से चलकर अगमकुआं इलाके में स्थित जयप्रकाश नारायण के आवास पर पहुंचे और उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!