उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के देहात कोतवाली क्षेत्र में रविवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी बस को टक्कर मार दी जिससे छह लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी तथा 26 लोग घायल हो गये। पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की ताज डिपो की बस सवारियों को लेकर आगरा से हरिद्वार जा रही थी। बस में 45 यात्री सवार थे।

ठंडी प्याऊ के पास बस का टायर पंचर हो गया। चालक ने बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया और टायर बदलने लगा। इस बीच एक तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने बस को टक्कर मार दी।  इस हादसे में बस में सवार आगरा के सिंकदरा निवासी सुनीता देवी (40), गोविंद ग्रीन सिटी निवासी श्रीमती आराधना (50), अलीगढ़ निवासी सुनीता देवी (42), आगरा के भोगीपुरा निवासी अंजलि (30), अनिल (50) तथा राजस्थान के धौलपुर निवासी सियाराम त्यागी (50) की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। गंभीर रूप से घायलों में श्यामलाल, लक्ष्मी देवी, संजू देवी, रमा देवी, नीना वर्मा, नेहा, शिवम, अभिनव, रामा, गोलू तथा युवराज शामिल है। अन्य घायलों में मैनपुरी निवासी ट्रक चालक नीटू तथा परिचालक गौतम भी शामिल है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से सभी घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये है। प्रशासनिक अधिकारियों ने मुख्य चिकित्साधिकारी, बाबू बनारसी दास राजकीय चिकित्सालय एवं कस्तूरबा गांधी राजकीय महिला चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को एलर्ट जारी कर घायल मरीजों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिये है। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने सभी डाक्टरों को जिला चिकित्सालय पहुंचने के निर्देश दिये। बस यात्री आगरा से हरिद्वार गंगा स्नान के लिए जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here