Shatrughan Sinha ने PM मोदी का पुराना वीडियो शेयर कर कसा तंज

0
290
Shatrughan Sinha

बॉलीवुड अभिनेता एवं अटल बिहारी वाजपेयी के शासनकाल में केंद्रीय मंत्री रहे शत्रुघ्‍न सिन्हा (Shatrughan Sinha) लगातार भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते रहे हैं। पूर्व बीजेपी नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा जो अब कांग्रेस में शामिल हो गए हैं, उन्‍होंने देश में बढ़ती मंहगाई, पेट्रोल, डीजल, गैस आद‍ि वस्‍तुओं के बढ़ते दामों को लेकर सत्‍ता में काबिज बीजेपी सरकार पर हमला किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पुराना वीडियो शेयर करके उन पर तंज कसते हुए निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने प्रधानमंत्री Narendra Modi का 2013 का एक वीडियो शेयर किया। उस वीडियो में नरेंद्र मोदी ने उस समय सत्‍ता में काबिज यूपीए की सरकार को घेरते हुए दिखाई दे रहे हैं। उस वीडियो में गुजरात के तत्‍कालीन मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि मनमोहन सिंह की सरकार अंहकारी है और उन्‍होंने लोगों को मंहगाई से मरने के लिए छोड़ दिया है। गरीब के घर में चूल्‍हा नहीं जलता है और देश के नेताओं को उनकी फिक्र नहीं है। शत्रुघ्‍न सिन्‍हा अपने वीडियो में यह भी दिखाया है कि 2014 में पेट्रोल, डीजल, एलपीजी, दाल, आटा आदि के दाम कितने थे और अब 2021 में कितने हैं।

उन्‍होंने यह भी लिखा, ”छुट्टी वाले दिन रविवार को हंसने और मस्ती के लिए इन क्लिप और वीडियो को देंखे

शत्रुघन सिन्हा ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत बीजेपी से की थी और अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में वो मंत्री थे। 2014 में चुनाव में जीत के बावजूद उन्‍हें नरेंद्र मोदी की सरकार में मंत्री नहीं बनाया गया था। इसके बाद वे खुद ही की सरकार के आलोचक बन गए। 2019 में वो भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए लेकिन पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद से चुनाव हार गए।

Petrol and Diesel के दामों पर Rahul Gandhi का हमला

रविवार को कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने ईधन के रेट में बढ़ोतरी को लेकर सरकार पर वार किया था। उन्‍होेने तंज कसते हुए कहा था कि किसी भी राज्‍य में अभी चुनाव नहीं है इसलिए सरकार पेट्रोल और डीजल के दाम कम नहीं कर रही है।

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा था, ”पेट्रोल के दामों पर टैक्स डकैती बढ़ती जा रही है। कहीं चुनाव हों तो थोड़ी रोक लगे। #TaxExtortion

यह भी पढ़ें: Petrol & Diesel Prices: Rahul Gandhi ने ट्वीट कर सरकार पर बोला हमला, बॉलीवुड फिल्ममेकर ने कांग्रेस पर कसा तंज

BJP नेता के 200 रुपये प्रति लीटर वाले बयान पर Kumar Vishwas ने कहा, ‘400 होगा तो क्‍या छत डलवा लेंगे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here