BJP सांसद का दावा, “ED मेरे पीछे नहीं आएगी क्योंकि मैं भाजपा का सांसद हूं”

0
292
भारतीय जनता पार्टी के सांसद संजय पाटिल

BJP सांसद संजय पाटिल य़(Sanjay Patil) का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से एक वीडियो (VIDEO) वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो कह रहे हैं कि ईडी मुझ पर छापा नहीं मारेगी क्योंकि मैं सत्ता में हूं। भाजपा का हूं। इतना ही नहीं बीजेपी सांसद ने कहा कि इस बात का रिकॉर्डिंग भी हो जाए तो भी मुझे कोई परेशानी नहीं है। बीजेपी नेता एक मॉल का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे।

पाटिल ने कहा कि हमें दिखावा करने के लिए उधार लेना पड़ता है। 40 लाख का कार भी हम उधार में लेते हैं। अगर ईडी ने देख लिया कि हमने कितना उधार लिया है तो हैरान रह जाएगी। लेकिन मैं सच कह रहा हूं ईडी मुझ पर छापा नहीं मारेगी क्योंकि मैं सत्ता में हूं। बीजेपी का सांसद हूं। बीजेपी सांसद का यह बयान सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जाने-माने कवि कुमार विश्वास ने भी उनके वीडियो को रीट्वीट किया है।

महाराष्ट्र (Maharashtra) के सांगली से हैं सांसद

संजय पाटिल वर्तमान में महाराष्ट्र के सांगली लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद हैं। बताते चलें कि इससे पहले भाजपा नेता हर्षवर्धन पाटिल ने कहा था कि उन्हें भाजपा में रहते हुए अच्छी नींद आती है क्यों कि किसी तरह की पूछताछ उनसे नहीं होती है। बताते चलें कि महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी की तरफ से लगातार यह आरोप लगते रहे हैं कि ईडी की तरफ से सरकार के विरोधियों को ही निशाना बनाया जाता है।

Farooq Abdullah ने गृहमंत्री को Pakistan से बात करने की दी थी सलाह, Amit Shah बोले- मैं पाकिस्तान से नहीं कश्मीर के लोगों से…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here