पीएम नरेंद्र मोदी आज से गुजरात की दो दिवसीय यात्रा पर हैं।  मोदी अपने इस यात्रा की शुरुआत में सबसे पहले साबरमती आश्रम जाएंगे जो इस साल अपनी 100वीं वर्षगांठ मना रहा है। वहीं वह राजकोट में एक रोड शो भी करेंगे। इसके अलावा वह प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे। अपने इस यात्रा के बारे में प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, मैं गुरुवार से दो दिन के लिए गुजरात में हूं। मैं अहमदाबाद, राजकोट, मोदासा और गांधीनगर में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लूंगा।

PM Modiआपको बता दें कि इस साल के आखिर में राज्‍य में विधानसभा चुनाव  होने वाले हैं और इससे पहले यह पीएम मोदी की चौथी यात्रा है। भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, मोदी गुरुवार सुबह साबरमती आश्रम पहुंचेंगे और आश्रम में वह महात्मा गांधी के आध्यात्मिक गुरु माने जाने वाले श्रीमद राजचन्द्र पर स्मारक डाक टिकट और सिक्का जारी करेंगे। इसके बाद मोदी राजकोट जाएंगे जहाँ  वह दिव्यांगों को जरूरी उपकरण बांटेंगे। प्रदेश के मंत्री की मने तो  राजकोट में कार्यक्रम के बाद मोदी आजी बांध जाएंगे, जहां वह नर्मदा के जलावतरण का स्वागत करेंगे। यह बांध सौनी (सौराष्ट्र नर्मदा अवतरण सिंचाई) परियोजना के तहत नर्मदा के जल से भरा जाएगा।फिर वो इसी बांध से स्थानीय हवाई अड्डे तक मोदी रोडशो करेंगे और शाम को वह गांधीनगर रवाना हो जाएंगे।

वहीं विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री विजय रुपाणी व प्रदेश भाजपा के शीर्ष नेताओं से चर्चा भी कर सकते हैं। खबरों की माने तो मोदी कल मोडासा में एस.टी डिपो व जलाशय आधारित जलापूति योजना का लोकार्पण कार्यक्रम के बाद एक  जनसभा को संबोधित करेंगे।दोपहर को वे राजभवन पहुंचेंगे। फिर विश्राम के  बाद वे महात्मा मंदिर में टेक्सटाइल कॉन्फ्रेंस एवं टेक्सटाइल मेला प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। यहां से वे शाम को अहमदाबाद के कांकरिया स्थित ट्रांस स्टेडिया में युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम के बाद वे फिर नई दिल्ली लौट आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here