Mathura Road Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा; एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, PM Modi ने जताया दुख

Mathura Road Accident: शनिवार 7 मई की तड़के यूपी के मथुरा में एक कार का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई। ताजा अपडेट के मुताबिक घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक घटना के वक्त कार में कुल नौ लोग सवार थे। दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

0
197
PM Modi on Mathura Road Accident
PM Modi on Mathura Road Accident

Mathura Road Accident: पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक दुखद घटना में अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति संवेदना व्यक्त की। दुर्घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए शनिवार को पीएम मोदी ने ट्विटर करते हुए लिखा कि मथुरा, उत्तर प्रदेश में सड़क दुर्घटना दिल दहला देने वाली है। इस दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खोने वालों के लिए मेरी गहरी संवेदना है। इसके साथ मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

download 93
Mathura Road Accident

Mathura Road Accident: शादी में जा रहे थे सभी मृतक

शनिवार 7 मई की तड़के यूपी के मथुरा में एक कार का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई। ताजा अपडेट के मुताबिक घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक घटना के वक्त कार में कुल नौ लोग सवार थे। दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। घटना के बारे में बात करते हुए एसपी (ग्रामीण), श्रीश चंद्र ने बताया कि तीन महिलाओं, तीन पुरुषों और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य बच्चे और एक आदमी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे नोएडा में एक शादी में जा रहे थे।

Mathura Road Accident
Mathura Road Accident

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने व्यक्त की संवेदना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने का भी निर्देश दिया। यूपी सीएमओ ने ट्विटर पर लिखा कि योगी आदित्यनाथ ने मथुरा जिले के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here