सियासी ड्रामे के बीच Tajinder Pal Singh Bagga की हुई घर वापसी, कहा- केजरीवाल के माफी मांगने तक लड़ते रहेंगे

Tajinder Bagga Case Update: शुक्रवार को बग्गा को पंजाब पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था। मोहाली के रास्ते में, पंजाब पुलिस को हरियाणा पुलिस ने रोक दिया। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने बग्गा के पिता की शिकायत पर पंजाब पुलिस के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया था।

0
173
Tajinder Pal Singh Bagga
Tajinder Pal Singh Bagga

Tajinder Pal Singh Bagga: बीजेपी यूथ विंग के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने शुक्रवार को पंजाब पुलिस द्वारा उनकी गिरफ्तारी को “अवैध” करार दिया और कहा कि वह तब तक लड़ते रहेंगे जब तक सीएम अरविंद केजरीवाल कश्मीरी पंडितों पर अपनी टिप्पणियों के लिए माफी नहीं मांगते। बग्गा का यह बयान शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात को दिल्ली से घर लौटने के बाद आया है। बग्गा को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को दिल्ली से गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में काफी सियासी ड्रामे के बाद उन्हें घर वापस भेज दिया गया।

download 98
Tajinder Pal Singh Bagga

Tajinder Pal Singh Bagga के लिए पुलिस की पुलिस से भिड़ंत

बता दें कि शुक्रवार को बग्गा को पंजाब पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था। मोहाली के रास्ते में, पंजाब पुलिस को हरियाणा पुलिस ने रोक दिया। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने बग्गा के पिता की शिकायत पर पंजाब पुलिस के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया था। हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस के वाहनों को घेर लिया और उन्हें राजमार्ग से दूर कुरुक्षेत्र के एक पुलिस थाने ले गई जहां पुलिस ने पुलिस के जवानों को हिरासत में लिया।

Tajinder Bagga Case Update
Tajinder Bagga Case Update

पंजाब पुलिस के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने न केवल पंजाब पुलिस के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया, बल्कि एक तलाशी वारंट भी प्राप्त किया जिसके साथ वे मोहाली पहुंचे और बग्गा को “बचाया” और उसे घर वापस दिल्ली ले आए। पंजाब पुलिस द्वारा दायर मामला एक विरोध प्रदर्शन के संबंध में था जिसमें बग्गा ने 30 मार्च को सीएम केजरीवाल के फिल्म कश्मीर फाइल्स पर बयानों के बाद उन्हें धमकी दी थी। बग्गा के खिलाफ दर्ज आरोपों में भड़काऊ बयान देना, धार्मिक दुश्मनी को बढ़ावा देना और आपराधिक धमकी देना शामिल है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here