टेरर फंडिंग को लेकर NIA का बड़ा एक्शन, कश्मीर के कई इलाकों में छापेमारी

0
66
Jaish e Mohammed के आतंकी को NIA ने दबोचा
Jaish e Mohammed के आतंकी को NIA ने दबोचा

NIA Raids On Terror Funding: टेरर फंडिंग को लेकर राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा एक्शन लिया गया है। एनआईए की जम्मू कश्मीर में कई जगहों पर छापेमारी जारी है। एनआईए की टीम ने श्रीनगर, अनंतनाग, कुपवाड़ा, शोपियां, राजौरी और पुंछ के कई हिस्सों में छापेमारी की है। इस मामले फिलहाल किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। इसके अलावा एनआईए की टीम ने तमिलनाडु में भी कई जगहों पर छापेमारी की है।

NIA Raids On Terror Funding
NIA Raids On Terror Funding

टेरर फंडिंग और ओवर ग्राउंड नेटवर्क के मामले में जम्मू कश्मीर में एनआईए ने कई जगहों पर छापेमारी की है। इससे पहले भी एनआईए की टीम ने जम्मू कश्मीर के कई जिलों पर, पीर पंजाल क्षेत्र, मध्य और दक्षिण कश्मीर में विभिन्न स्थानों पर 12 मई को छापेमारी की थी। यह छापेमारी आतंकवादी और विध्वंसक गतिविधियों के विरूध की जा रही है। यह उग्रवाद नेटवर्क और अन्य मामलों का पता लागने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

NIA Raids On Terror Funding: तमिलनाडु में भी की छापेमारी

NIA Raids On Terror Funding: इसके अलावा तमिलनाडु में एनआईए ने छापेमारी की है। तमिलनाडु के 10 ज्यादा जगहों पर सर्च ऑपरेशन किया गया। जानकारी के मुताबिक जांच एजेंसी ने पीएफआई से जुड़े कुछ लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की। बता दें कि ये रेड पहले से दर्ज एफआईआर की जांच के दौरान की गई है। बता दें कि इससे पहले भी पीएफआई के देशभर में 100 से ज्यादा सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था।

पीएफआई को लेकर बताया जा रहा है कि वह एक आतंकी संगठन के रूप में काम कर रह हैं। इसको लेकर एएनआई की कार्रवाई कर रही है। 25 अप्रैल को यूपी, एमपी, बिहार सहित कई राज्यों में एनआईए ने एक साथ लगभग 17 जगहों पर छापेमारी का काम किया।

संबंधित खबरें…

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से ऐन पहले Bajrang Dal का ऐलान, कांग्रेस के खिलाफ हल्‍लाबोल, देशभर में होगा हनुमान चालीसा का पाठ

पहलवानों के समर्थन में किसानों का हंगामा, जंतर-मंतर पर एक साथ वेल्ड किए गए बैरिकेड्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here