Home Tags Terror Funding Case

Tag: Terror Funding Case

टेरर फंडिंग को लेकर NIA का बड़ा एक्शन, कश्मीर के कई...

0
NIA Raids On Terror Funding: टेरर फंडिंग को लेकर राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा एक्शन लिया गया है। एनआईए की जम्मू कश्मीर में कई जगहों पर छापेमारी जारी है। एनआईए की टीम ने श्रीनगर, अनंतनाग, कुपवाड़ा, शोपियां, राजौरी और पुंछ के कई हिस्सों में छापेमारी की है।

Terror Funding Case: NIA की तबाड़तोड़ छापेमारी, जम्मू कश्मीर से लेकर...

0
Terror Funding Case: जम्मू-कश्मीर से लेकर पंजाब तक शनिवार को एनआईए की रेड जारी है।

Terror Funding Case: JKLF चीफ Yasin Malik को उम्र कैद, जानें...

0
Terror Funding Case: दिल्ली की एनआईए अदालत ने कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा सुनाई है। साथ ही यासीन पर 10 लाख रुपये जुर्माना भी लगाया गया है।

Terror Funding Case: NIA कोर्ट ने Hafiz Saeed सहित कश्मीरी अलगाववादियों...

Terror Funding Case: पटियाला हाउस कोर्ट ने लश्कर-ए-तैयबा और हिजीबुल मुजाहिद्दीन समेत कई कश्मीरी अलगाववादियों के खिलाफ शनिवार को UAPA की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप तय करने का आदेश दिया है।

हिजबुल मुजाहिद्दीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन का बेटा गिरफ्तार, आंतकवाद के...

0
आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन का सरगना सैयद सलाहुद्दीन पर भारत ने पकड़ बनानी शुरू कर दी है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने सैयद के बेटे...

टेरर फंडिग केस में एनआईए को मिला पुख्ता सबूत, चंगुल में...

भारत इस वक्त आतंकवादियों और आतंक को बढ़ावा देने वालों के खिलाफ सख्त हो गया है। कश्मीर घाटी में आतंकवाद को बढ़ावा देने वालों...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!