Karnataka Elections 2023: कर्नाटक में वोटिंग से पूर्व PM Modi की भावुक अपील, ”आपके सपने मेरे सपने, मिलकर पूरा करेंगे”

Karnataka Elections 2023: PM Modi बोले कर्नाटक की जनता ने डबल इंजन की सरकार के 3 वर्ष के कार्यकाल को नजदीक से देखा है। बीजेपी सरकार की डिसाइसिव, फोकस और फ्यूचरिस्टिक नीतियां कर्नाटक की अर्थव्यवस्था के विस्तार में अहम भूमिका निभा रही हैं।

0
35
9 Years of Modi Government
9 Years of Modi Government

Karnataka Elections 2023: कर्नाटक में बीते सोमवार की शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम गया। राज्य में बुधवार यानी कल 10 मई वोटिंग होनी है। चुनाव प्रचार थमने के बाद भी बीती रात 12 बजकर 21 मिनट पर पीएम मोदी ने कर्नाटक के लोगों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया। पीएम का ये वीडियो बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया गया है।
Karnataka Elections 2023: वीडियो में पीएम मोदी इशारे ही इशारे में बीजेपी को वोट देने की अपील कर रहे हैं। करीब 8 मिनट 25 सेकेंड के इस वीडियो में पीएम ने कहा कि कर्नाटक को वन ट्रिलियन इकॉनमी बनाने के लिए डबल इंजन की सरकार की जरूरत है। पीएम ने कहा कि ‘आपके सपने मेरे सपने, मिलकर पूरा करेंगे। पीएम ने जोर देकर ये भी कहा है कि बीजेपी की सरकार पूरी ईमानदारी से काम करेगी।

 PM Modi Appeal to Voters
PM Modi

Karnataka Elections 2023: पीएम मोदी के बोल- कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बनना तय

Karnataka Elections 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कर्नाटक के लोगों का बेहद प्यार मिला है। कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बनना तय है।भारतवासियों ने भारत को विकसित देश बनाने का संकल्प लिया है। कर्नाटक विकसित भारत के संकल्प को नेतृत्व देने की उर्जा से भरा है। अभी भारत दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। अब हमारा संकल्प देश को टॉप 3 अर्थव्यवस्था में शामिल करना है। ये तभी हो पाएगा जब कर्नाटक की अर्थव्‍यवस्‍था तेजी से आगे बढ़ेगी।

Karnataka Elections 2023: कर्नाटक की जनता ने डबल इंजन की सरकार का कामकाज देखा

Karnataka Elections 2023:कर्नाटक की जनता ने डबल इंजन की सरकार के 3 वर्ष के कार्यकाल को नजदीक से देखा है। बीजेपी सरकार की डिसाइसिव, फोकस और फ्यूचरिस्टिक नीतियां कर्नाटक की अर्थव्यवस्था के विस्तार में अहम भूमिका निभा रही हैं।

Karnataka Elections 2023: कोरोना जैसी महामारी के बाद भी कर्नाटक में बीजेपी सरकार के कार्यकाल के दौरान सालाना 90 हजार करोड़ रुपये का विदेशी निवेश और एफडीआई था। जबकि पिछली सरकार के समय यही आंकड़ा सालाना सिर्फ 30 हजार करोड़ रुपये के आसपास था।

संबधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here