विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी तेज, जानिए कर्नाटक में क्या बोले अमित शाह और राहुल गांधी?

हमारी सरकार को आने से कोई नहीं रोक सकता-राहुल

0
153
Karnataka Election
Karnataka Election

Karnataka Election:कर्नाटक में अगले महीने 10 मई को विधानसभा चुनाव होना है। इसको लेकर प्रदेश में बीजेपी, कांग्रेस समेत अन्य पार्टियां चुनावी रैलियों में जुट चुकी हैं। कर्नाटक में हर रोज इन पार्टियों के बड़े-बड़े नेताओं के कई जनसभाएं आयोजित हो रही हैं। इस दौरान ये नेता एक-दूसरे पर खूब बयानबाजी भी कर रहे हैं। आज एक ओर जहां गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक के हावेरी में रैली करते हुए दिखे वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कलबुर्गी में लोगों को संबोधित किया।
अमित शाह ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा,”कांग्रेस को वोट देने का मतलब है पीएफआई पर बैन को फिर से उठा लेना।”

 Karnataka Election
Karnataka Election

Karnataka Election:जेडीएस कांग्रेस की है बी टीम- अमित शाह

आज कर्नाटक के हावेरी में गृह मंत्री अमित शाह लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने जेडीएस को कांग्रेस की बी टीम बता दिया। उन्होंने कहा,”ये भाजपा और कांग्रेस के बीच की लड़ाई है यहां जेडीएस कहीं नहीं है। जेडीएस कांग्रेस की बी टीम है। जो जेडीएस वाले जीतेंगे वो कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ जाएंगे।”

वहीं, इससे पहले लक्ष्मेश्वर में लोगों को संबोधित करते हुए शाह ने कहा,”कर्नाटक में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनाइए। नीचे भाजपा सरकार, ऊपर भाजपा सरकार डबल इंजन की मोदी सरकार कर्नाटक को आगे बढ़ाएगी। अगर कांग्रेस आ गई तो कर्नाटक को फिर से रिवर्स गियर में डाल देगी।”

हमारी सरकार को आने से कोई नहीं रोक सकता-राहुल
वहीं,आज राहुल गांधी ने कर्नाटक के कलबुर्गी में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा,”हमारी सरकार आने वाली है। उसको कोई रोक नहीं सकता है। ये भी तय है कि भाजपा को 40 अंक बहुत अच्छा लगता है, इसलिए कर्नाटक की जनता इनको 40 सीट देगी। कांग्रेस पार्टी को कम से कम 150 सीटें मिलेंगी।”

राहुल ने आगे कहा,”50 हजार नौकरियां जो आपके हैं, वो रिक्त पड़े हैं। हम इन 50 हजार रोजगार को भरेंगे। हम यहां विशेष शिक्षा क्षेत्र नीति आपको देंगे, जिससे IIT और IIM भी यहां आए।”

यह भी पढ़ेंः

JDU के पूर्व नेता अजय आलोक BJP में हुए शामिल, भाजपा में आते ही CM नीतीश पर साधा निशाना

WFI अध्यक्ष को जेल में डालने की मांग, पहलवान बोले-दिल्ली पुलिस पर भरोसा नहीं PM Modi…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here