JDU के पूर्व नेता अजय आलोक BJP में हुए शामिल, भाजपा में आते ही CM नीतीश पर साधा निशाना

मैं अपने परिवार में आया हूं- अजय आलोक

0
98
Ajay Alok
Ajay Alok

Ajay Alok:पूर्व जदयू नेता और प्रखर प्रवक्ता अजय आलोक आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव की मौजूदगी में दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। आपको बता दें कि अजय आलोक को जदयू ने पिछले साल जून 2022 में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था। भाजपा में शामिल होते ही अजय आलोक ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा,”नीतीश कुमार को बहुत लोग पलटीमार करते हैं जो बिल्कुल सही है।”

Ajay Alok
Ajay Alok

Ajay Alok: मैं अपने परिवार में आया हूं- अजय आलोक

जदयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक अब बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि वे अपने परिवार में ही आ गए हैं। अजय आलोक ने कहा,”भाजपा में आकर मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं अपने परिवार में ही आया हूं जिसके मुखिया मोदी जी हैं।” उन्होंने आगे कहा,”अगर मेरा एक प्रतिशत योगदान भी मोदी विजन में हो सका तो यह मेरे लिए गर्व की बात होगी।”

वहीं, मीडिया से बात करते हुए बीजेपी नेता अजय आलोक ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा,”नीतीश कुमार को बहुत लोग पलटीमार कहते हैं जो बिल्कुल सही है।” अजय आलोक ने आनंद मोहन सिंह की रिहाई पर नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा,”उन्होंने(नीतीश कुमार) ही 87 साल बाद जेल मैन्युअल में संशोधन किया था और यह क्लॉज डाला था कि अगर सरकारी सेवक की हत्या होगी तो उसे कभी रिहा नहीं किया जाएगा। अब आनंद मोहन और बाकी कैदियों को उन्हें रिहा करना था इसलिए उन्होंने संशोधन किया।”

यह भी पढ़ेंः

Manipur News: चुराचांदपुर जिले में इंटरनेट सेवा बंद, धारा-144 लागू; CM N Biren Singh के दौरे से पहले हुई थी हिंसा

Jiah Khan Suicide Case में बरी हुए सूरज पंचोली, जानिए क्या है पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here