कर्नाटक विधानसभा चुनाव से ऐन पहले Bajrang Dal का ऐलान, कांग्रेस के खिलाफ हल्‍लाबोल, देशभर में होगा हनुमान चालीसा का पाठ

Bajrang Dal: कांग्रेस पार्टी ने जारी घोषणापत्र में इस बात का जिक्र किया था, कि एक वर्ष के अंदर भाजपा सरकार की ओर से पारित सभी अन्‍यायपूर्ण कानूनों को निरस्‍त किया जाएगा।

0
56
Bajrang Dal ki top News
Bajrang Dal

Bajrang Dal: कर्नाटक विधानसभा के लिए कल वोट डाले जाने हैं, लेकिन इससे ऐन पहले बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने देशभर में हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया है।

गौरतलब है कि बजरंग बली’ की एंट्री उस समय हुई, जब कांग्रेस ने पिछले हफ्ते जारी किए गए अपने घोषणापत्र में कहा, ”राज्य में सरकार में आते ही वह बजरंगदल, पीएफआई समेत जाति और धर्म के आधार पर समुदायों के बीच नफरत फैलाने वाले सभी संगठनों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करते हुए बैन लगाएगी।”

Bajrang Dal top news
Bajrang Dal

Bajrang Dal: PM ने कांग्रेस पर किया हमला

Bajrang Dal: PM Modi on Congress Party
PM Modi

Bajrang Dal:बजरंग दल के इस बड़े ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बजरंग दल को बजरंगबली से जोड़ते हुए कांग्रेस पर हमला किया। पीएम मोदी ने अपनी रैली में कहा, कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणापत्र में बजरंगबली को ताले में बंद करने का निर्णय लिया है।

पीएम मोदी के इस बयान के बाद बीजेपी नेता बजरंग दल और बजरंगबली के मुद्दे आक्रामक हो गए हैं।इसी बीच विश्‍व हिंदू परिषद के महासचिव मिलिंद परांडे ने कहा, कांग्रेस और अन्य संगठनों और कार्यकर्ताओं को सद्बुद्धि देने के लिए हनुमान चालीसा के पाठ का ऐलान किया है।

Bajrang Dal:जानिए क्‍यों गरमाया मुद्दा?

Bajrang Dal: कांग्रेस पार्टी ने जारी घोषणापत्र में इस बात का जिक्र किया था, कि एक वर्ष के अंदर भाजपा सरकार की ओर से पारित सभी अन्‍यायपूर्ण कानूनों को निरस्‍त किया जाएगा।

बजरंग दल और पीएफआई समेत नफरत फैलाने वाले लोगों और संगठनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।इसी बीच पीएम मोदी के निशाना साधने के बाद कर्नाटक में कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा, उनकी सत्‍ता आने के बाद राज्‍यभर में हनुमान मंदिर बनाए जाएंगे।

संबधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here