बजरंग दल पर पांबदी की घोषणा कांग्रेस पर पड़ी भारी, Bajrang Dal ने भेजा 100 करोड़ रुपये का लीगल नोटिस

Bajrang Dal : चंडीगढ़ में विश्व हिंदू परिषद के विधि प्रकोष्ठ के सह प्रमुख वकील साहिल बंसल ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को नोटिस भेजा है।

0
78
Bajrang Dal Legal Notice to INC
Bajrang Dal

Bajrang Dal: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए हर राजनीतिक दल धुंआधार प्रचार कर रहा है। इसी बीच कांग्रेस की ओर से जारी घोषणा पत्र में बजरंग दल पर पाबंदी लगाने की घोषणा को लेकर मामला तूल पकड़ गया है।इसी बीच बजरंग दल ने मानहानि का केस कांग्रेस के खिलाफ किया है।

बजरंग दल ने कांग्रेस के खिलाफ मानहानि का दावा करते हुए मानहानि के रूप मे एक अरब दस लाख रुपये का लीगल नोटिस भेजा।चंडीगढ़ में विश्व हिंदू परिषद के विधि प्रकोष्ठ के सह प्रमुख वकील साहिल बंसल ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को नोटिस भेजा है।

बजरंग दल ने अपने नोटिस मे कांग्रेस के इस घोषणा से बजरंग बली के करोड़ों भक्तों की भावनाए आहत हुई हैं, उनका अपमान हुआ है।नोटिस में य़ह भी कहा है कि 14 दिनों में एक अरब रुपये मानहानि का हर्जाना भुगतान नहीं किया गया तो कानून संवत कार्रवाई की जाएगी।
कर्नाटक में सत्ता में आने पर बजरंग दल पर बैन लगाने की बात करने वाले कांग्रेस के घोषणापत्र (Manifesto) को लेकर राज्य में घमासान मचा है।बजरंग दल की चंडीगढ़ इकाई ने इस मामले में कांग्रेस को मानहानि का नोटिस भेजा है।

Bajrang Dal top news on Legal Notice
Indian National Congress President Mallikarjun Kharge.

Bajrang Dal :जब खड़गे ने लगाया जय बजरंग बली का नारा…

Karge min
Indian National Congress President Mallikarjun Kharge.

Bajrang Dal: कर्नाटक में चुनाव को लेकर सियासी पारा लगातार चढ़ रहा है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही जय बजरंग बली के नारे के साथ भाषण की शुरुआत की। भाषण खत्‍म होने पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी ‘जय बजरंग बली’ का नारा लगाने और लगवाने लगे हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here