JP Nadda
JP Nadda

JP Nadda:कर्नाटक विधानसभा चुनाव 10 मई को होने वाला है। इसको लेकर राजनीतिक पार्टियां लगातार कर्नाटक में अपनी-अपनी रैलियां कर रही हैं। बीजेपी से लेकर कांग्रेस समेत तमाम पार्टियां यहां जनसभा, रैली और जनसंपर्क में लगी हुई हैं। इसी बीच आज बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कर्नाटक के हुबली में पहुंचे। वे यहां एक इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी भी मौजूद रहे। मौके पर नड्डा जमकर कांग्रेस पर बरसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बांटते-बांटते खुद बंट गई।

JP Nadda
JP Nadda

JP Nadda: अनेकता में एकता है भाजपा- जेपी नड्डा

कर्नाटक के हुबली में अपने भाषण के दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा जमकर कांग्रेस पर बरसे। उन्होंने कहा,”कांग्रेस के आप 70 साल देख लीजिए, समाज को जितना बांट सकते हो बांटो। भाषा, जाति, पंथ, धर्म हर पल जितना बांट सकते हो बांटो और सच्चाई ये है कि बांटते-बांटते वो(कांग्रेस) खुद बंट गए।”
उन्होंने आगे कहा,”अब भाजपा को देखिए, अनेकता में एकता। हम क्षेत्रीय भावनाओं की इज्जत करते हैं लेकिन उसके साथ ही हमने राष्ट्रीय आकांक्षाओं पर ध्यान दिया है।”

दुनिया में भारत बढ़ा है आगे- नड्डा
जेपी नड्डा हुबली में कांग्रेस के अलावा पाकिस्तान को भी अपने निशाने पर लिए। उन्होंने दुनिया में भारत की बढ़ती ताकत के बारे में बताया। उन्होंने कहा,”जब भी दुनिया का कोई देश पहले भारत की बात करता था तो भारत के साथ पाकिस्तान कहता था। वहीं, आज दुनिया का कोई भी देश भारत की बात करता है तो साथ में पाकिस्तान की बात नहीं करता है क्योंकि भारत आगे बढ़ गया और पाकिस्तान जहां है वहीं रह गया।”

यह भी पढ़ेंः

धोनी से मैच हारने के बाद कोहली ने किया ये काम, अब फैंस बोले Awww…

“अब कोई माफिया किसी को डरा नहीं सकता”, अतीक-अशरफ की मौत के बाद CM योगी की पहली प्रतिक्रिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here