Weather Update: गर्मी का टॉर्चर जारी, पारे में बढ़ोतरी के साथ गर्म हवाओं ने किया परेशान

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार 19 अप्रैल को दिल्‍ली का अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्‍सियस और न्‍यूनतम तापमान 27 डिग्री रहने की संभावना है।

0
217
Weather Update top news of the day
Weather Update top news of the day

Weather Update: राजधानी दिल्ली-एनसीआर में पिछले कई दिनों से बढ़ते तापमान से लोग परेशान हैं।पारे में बढ़ोतरी और गर्म हवाओं की वजह से हीटवेव जैसे हालात बने हुए हैं। अप्रैल महीने में ही पड़ रही मई-जून वाली भीषण गर्मी से लोगों को राहत मिलने के अभी आसार भी नहीं हैं।मौसम विभाग के अनुसार 19 अप्रैल को दिल्‍ली का अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्‍सियस और न्‍यूनतम तापमान 27 डिग्री रहने की संभावना है।इसके साथ ही पश्‍चिमी विक्षोभ के चलते तेज हवा और बारिश होने की संभावना भी बनी हुई है।

Weather Update
Weather Update

Weather Update:लखनऊ में 40 डिग्री तापमान जाने की संभावना

बात अगर उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की करें तो यहां भी पारा 40 डिग्री पार कर सकता है।हालांकि मौसम साफ रहेगा।

मौसम विभाग ने दिया हीटवेव को लेकर अलर्ट

मौसम विभाग ने हीटवेव को लेकर अलर्ट जारी किया है।महाराष्ट्र, सिक्‍किम, ओडिशा, झारखंड, बिहार, पश्‍चिम बंगाल, उत्‍तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, पुडुचेरी के यानम में हीटवेव को लेकर अलर्ट जारी किया गया है।आलम ये है कि शहरों में तापमान 40 डिग्री के पार पहुंच गया है।

यहां तापमान सामान्‍य से 5 डिग्री अधिक

Weather Update: आईएमडी के अनुसार कई राज्‍यों में तापमान सामान्‍य से 5 डिग्री अधिक बना हुआ है। इनमें पश्‍चिम बंगाल, सिक्‍किम, असम, मेघालय, हरियाणा, बिहार, मध्‍य प्रदेश, चंडीगढ़, दिल्‍ली, छत्‍तीसगढ़, राजस्‍थान आदि हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here