छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने कांग्रेस MLA के काफिले पर किया हमला, सभा को संबोधित कर लौट रहे थे मंडावी

साल 2019 में बीजेपी विधायक की हमले में गई थी जान

0
107
Naxal Attack On Vikram Mandavi
Naxal Attack On Vikram Mandavi

Naxal Attack On Vikram Mandavi: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के द्वारा हमले की खबर सामने आई है। प्रदेश के नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर में नक्सलियों ने कांग्रेस विधायक के काफिले को निशाना बनाते हुए हमला किया है। बताया गया कि विधायक विक्रम मंडावी गंगालूर हाट बाजार में नुक्कड़ सभा कर अपने काफिले के साथ लौट रहे थे। तभी नक्सलियों ने पदेड़ा गांव के पास उनके काफिले पर हमला कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान काफिले में शामिल वाहनों को कुछ नुकसान होने की भी खबर है। वहीं, इस हमले में विधायक विक्रम मंडावी बाल-बाल बच गए हैं।

Naxal Attack On Vikram Mandavi
Naxal Attack On Vikram Mandavi

Naxal Attack On Vikram Mandavi: सुरक्षाकर्मियों का सर्च ऑपरेशन शुरू

बीजापुर जिले में विधायक विक्रम मंडावी के काफिले पर आज नक्सलियों ने पदेड़ा गांव के पास हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने विधायक के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बताया गया कि काफिले में शामिल जिला पंचायत सदस्य पार्वती कश्यप की गाड़ी को निशाना बनाते हुए नक्सलियों ने लगातार फायरिंग की। हालांकि, इस हमले में सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं। वाहनों को कुछ नुकसान की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना के बाद इलाके में पुलिस और सुरक्षाकर्मियों के द्वारा सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया गया है।

साल 2019 में बीजेपी विधायक की हमले में गई थी जान
आपको बता दें कि यह पहली घटना नहीं है जब नक्सलियों ने किसी विधायक को अपना निशाना बनाया है। इससे पहले साल 2019 में बीजेपी विधायक भीमा मंडावी पर भी नक्सलियों ने हमला किया था जिसमें उनकी मौत हो गई थी। इसके अलावा बीजापुर में ही पूर्व मंत्री महेश गागड़ा के काफिले पर नक्सली हमला हुआ था जिसमें वे बाल-बाल बच गए थे।

यह भी पढ़ेंः

उत्तराखंड के पौड़ी में बाघ ने दो लोगों की ली जान, 25 गांवों में नाइट कर्फ्यू के साथ स्कूल हुए बंद

धोनी से मैच हारने के बाद कोहली ने किया ये काम, अब फैंस बोले Awww…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here