Weather Update: Delhi-NCR में तेज हुई धूप, तटीय इलाकों में ‘Mocha’ तूफान का अलर्ट जारी

Weather Update: मौसम विभाग ने तूफान मोका का अलर्ट जारी किया है। यही वजह है की तूफान के मजबूत होने की दिशा में कई राज्‍यों में तेज हवाएं चलने की संभावना है।

0
196
Weather Update top news
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में वीकेंड पर सुबह का आगाज खिली धूप के साथ हुआ।राजधानी दिल्ली में रविवार को कहीं हल्की बारिश या बूंदाबांदी के साथ आमतौर पर बादल छाए रहने की संभावना है। न्यूनतम तापमान 21 डिग्री और अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्‍सियस रहने की संभावना है।
इसी बीच मौसम विभाग ने तूफान मोचा का अलर्ट जारी किया है। यही वजह है की तूफान के मजबूत होने की दिशा में कई राज्‍यों में तेज हवाएं चलने की संभावना है।

Weather Update
Weather Update

Weather Update:तटीय इलाकों में बारिश की संभावना

Weather Update:मौसम विभाग के अनुसार बंगाल की खाड़ी के आसपास के इलाकों में 8 मई से 12 मई के बीच मध्‍यम वर्षा देखने को मिलेगी। तूफान से प्रभावित क्षेत्रों के लिए अलर्ट जारी किया गया है।अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में छिटपुट भारी से बहुत भारी वर्षा होने का पूर्वानुमान है।
आईएमडी के अनुसार बंगाल की खाड़ी और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह और अंडमान सागर के आसपास के इलाकों में हवा की गति 40-50 किलोमीटर प्रति घंटे से लेकर 60 किलोमीटर प्रति घंटे तक रहने का पूर्वानुमान है।

यूपी में छाए रहेंगे बादल

बात अगर यूपी की राजधानी लखनऊ की करें तो दिनभर बादल छाए रहेंगे। लखनऊ में रविवार को न्‍यूनतम तापमान 22 डिग्री और अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्‍सियस रहने की संभावना है। दूसरी तरफ पश्‍चिमी विक्षोभ का असर कम होने से तापमान में बढ़ोतरी होने की संभावना है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here