Weather Update: गुरुग्राम में बारिश बनी आफत, कहीं जलभराव तो कहीं ट्रैफिक जाम से लोग परेशान !

Weather Update:  दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भारी बारिश के बाद सड़कें दरिया बन गई हैं। तेज बारिश के बाद सड़कों पर 2 फीट से ज्यादा पानी भर गया है।

0
120
Weather Update top news on Gurugram Rainfall
Weather Update top news on Gurugram Rainfall

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में बुधवार की सुबह कई जगहों पर बारिश से मौसम सुहाना हो गया है।गुरुग्राम में बारिश के बाद सड़कों पर जलभराव हो गया।इसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।
यहां के सोहना रोड, एमजी रोड, खेड़कीदौला, सुशांतलोक समेत कई स्‍थानों पर जलभराव की समस्‍या बनी हुई है।मौसम विभाग के अनुसार बारिश के बाद तापमान में 1 डिग्री सेल्‍सियस की गिरावट आई है। मिजाज बदलने से एक तरफ जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली है तो वहीं कई इलाकों में बारिश मुसीबत बन गई। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भारी बारिश के बाद सड़कें दरिया बन गई हैं। तेज बारिश के बाद सड़कों पर 2 फीट से ज्यादा पानी भर गया है।

Weather Update: Gurugram Rainfall
Weather Update:

Weather Update:ऑफिस जाने वाले परेशान

Weather Update: गुरुग्राम में सुबह से हो रही बारिश के चलते कई जगहों पर जलभराव की स्‍थिति बनी हुई है।लंबे जाम के जलते ऑफिस जाने वाले लोगों को काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा।स्‍थानीय ट्रैफिक पुलिस जाम से निजात दिलाने में जुटी है।

Weather Update: मॉनसून पूर्व बारिश से हालात खराब

गुरुग्राम स्‍थित नरसिंहपुर चौक का हाल बेहाल है। ये स्‍थिति मॉनसून से पूर्व हुई बारिश का है।ऐसे में मॉनसूनी बारिश में यहां क्‍या हालात होंगे।इसने प्रशासन पर सवालिया निशान लगा दिया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here