तमिलनाडु के बाद अब पश्‍चिम बंगाल में रुकी The Kerala Story की स्‍क्रीनिंग, BJP ने किया पलटवार

The Kerala Story:पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के इस बयान के बाद अब भजपा ने भी करारा जवाब दिया है।

0
44
The Kerala Story Ban on West Bengal
The Kerala Story Ban on West Bengal

The Kerala Story: बहुचर्चित फिल्म द केरला स्टोरी को लेकर विवाद गहराता जा रहा है।एक तरफ जहां मध्य प्रदेश और उत्‍तर प्रदेश जैसे राज्‍य फिल्म को टैक्स फ्री करने जा रहे हैं। दूसरी तरफ अब इसे राजनीतिक रंग दिया जा रहा है। हाल में तमिलनाडु में फिल्‍म प्रदर्शन पर रोक के बाद अब पश्चिम बंगाल सरकार ने भी इसकी स्‍क्रीनिंग पर रोक लगा दी है।फिल्म द केरला स्टोरी में ये बताया गया कि कैसे लड़कियां धर्म परिवर्तन गैंग की शिकार हो रहीं हैं।

हालांकि फिल्म को लेकर कई पार्टियों की राय अलग-अलग है। पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने फिल्म को बैन कर दिया है।तमिलनाडु में भी फिल्म के शो कैंसिल कर दिए गए हैं।पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का फिल्म को लेकर कहना है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ क्यों आई? ताकि एक वर्ग को अपमानित किया जा सके। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि द केरल स्टोरी क्या है? यह भी एक गलत तरह से पेश की गई कहानी है।

The Kerala Story Releasing Ban in West Bengal News
The Kerala Story Releasing Ban in West Bengal.

The Kerala Story: CM ममता बनर्जी को कह डाला ”मॅार्डन जिन्‍ना”

The Kerala Story Ban ki khabar in W.Bengal
West Bengal CM Mamata Banerjee.

The Kerala Story:पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के इस बयान के बाद अब भजपा ने भी करारा जवाब दिया है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने ममता बनर्जी के बयान पर पलटवार करते हुए उन्‍हें ‘मॉडर्न जिन्ना’ तक कह डाला।उन्‍होंने कहा कि आखिर क्यों इस फिल्म को बैन किया जा रहा है? केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी ममता बनर्जी के इस बयान के बाद ममता पर जुबानी हमला बोला है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पश्चिम बंगाल जैसा राज्य फिल्म को बैन करके बहुत बड़ा अन्याय कर रहा है। वहां अभी एक मासूम बच्ची का रेप और हत्या हुई। इस पर तो ममता बनर्जी कुछ नहीं बोलतीं, लेकिन फिल्म को बैन कर रही हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति का यह खेल भारत की बेटियों की ज़िंदगी की बर्बाद कर रहा है।

संबधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here