Uttarakhand के रुद्रप्रयाग में लैंडस्लाइड से बहीं दुकानें, मलबे में दबे लोग; रेस्क्यू जारी

Uttarakhand: रुद्रप्रयाग में भारी बारिश अपना कहर बरपा रही है। गौरीकुंड में बारिश के चलते लैंडस्लाइड होने से करीब 13 लोग मलबे में दब गए...

0
117
Uttarakhand News
Uttarakhand News

Uttarakhand: रुद्रप्रयाग में भारी बारिश अपना कहर बरपा रही है। गौरीकुंड में बारिश के चलते लैंडस्लाइड होने से करीब 13 लोग मलबे में दब गए। वहीं दो से तीन दुकानें क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा गुरुवार देर रात का बताया जा रहा है। इसके अलावा पहाड़ी से लगातार बोल्डर गिरने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्क्तें आ रही हैं। मौके पर रुद्रप्रयाग पुलिस, एसडीआरएफ, डीडीआरएफ सहित कई टीमें रेस्क्यू में जुटी हुई हैं, लेकिन अभी तक लापता लोगों की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Uttarakhand: डाक पुलिया के पास हुआ लैंडस्लाइड

बता दें, देर रात से हो रही भारी बारिश की वजह से डाक पुलिया के सामने लैंडस्लाइड की घटना हुई, जिसकी चपेट में आकर दो से तीन दुकानें बह गई। इस हादसे में 10 से 12 लोगों के हताहत होने की भी ,सूचना मिल रही है। लगातार हो रही बारिश की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कतें आ रही हैं।

गौरतलब है कि मौसम विभाग ने प्रदेश में आज से तेज़ बारिश का अलर्ट जारी किया है। उत्तराखंड के 7 जिलों में तेज बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। देहरादून, हरिद्वार, टिहरी, नैनीताल, पौड़ी, उत्तरकाशी, चमोली में तेज बारिश की चेतावनी है। मौसम विभाग ने सभी जिलों को एडवाइजरी भेज कर सतर्क रहने को कहा है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here